2023 में टॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी को होगी रिलीज

Tollywoods first big film of 2023, Waltair Veeraiya to release on January 13
2023 में टॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी को होगी रिलीज
टॉलीवुड एक्टर 2023 में टॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म वॉल्टेयर वीरय्या 13 जनवरी को होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। 2023 में सुपरस्टार चिरंजीवी और रवि तेजा की फिल्म वॉल्टेयर वीरैय्या रिलीज के लिए एकदम तैयार है। यह फिल्म एक्शन ड्रामा बॉबी कोल्ली द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस श्रुति हासन और कैथरीन ट्रेसा लीड एक्ट्रेस हैं। मिथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी। तेलुगू मूल और डब हिंदी वर्जन एक ही दिन एक ही टाइटल के साथ रिलीज होंगे। ग्रैंडमास्टर और बी4यू हिंदी रिलीज को जिम्मेदारी को संभालेंगे।

निर्माता नवीन येरनेनी ने कहा, फिल्म की रिलिजिंग 13 जनवरी को संक्रांति के दिन होगी। त्योहार के दौरान आप जो पतंगें उड़ते देखेंगे, उसी तरह हमारी फिल्म भी ऊंची उड़ान भरेगी। चिरंजीवी ने अपनी आखिरी फिल्म गॉडफादर के साथ बॉक्स-ऑफिस पर राज किया, जिसने शानदार बिजनेस किया। टीजर और गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ग्रैंडमास्टर के विकास साहनी ने नोट किया कि वाल्टेयर वीरैया 2023 की पहली बड़ी रिलीज है और हम उसी दिन हिंदी वर्जन को भी रिलीज कर रहे है। उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म में दो बेहद चहेते सुपरस्टार हैं और मसाला फिल्म देखने वाले दर्शक साल की शुरूआत इसी के साथ करना चाहेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story