अभिनेता टॉम क्रूज की "बीएमडब्लू एक्स 7" शूटिंग की दौरान हुई चोरी

Mission Impossible 7: Tom Cruises car stolen during shooting in Britain
अभिनेता टॉम क्रूज की "बीएमडब्लू एक्स 7" शूटिंग की दौरान हुई चोरी
Mission Impossible 7 अभिनेता टॉम क्रूज की "बीएमडब्लू एक्स 7" शूटिंग की दौरान हुई चोरी
हाईलाइट
  • ब्रिटेन में शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज की कार चोरी

डिजिटल डेस्क, लंदन। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज फिलहाल ब्रिटेन में नवीनतम मिशन: इम्पॉसिबल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और उनकी लग्जरी कार चोरों ने चोरी कर ली है। एक सूत्र ने "द सन अखबार" को बताया, बर्मिंघम में टॉम को कार में इधर-उधर घुमाया गया था और जब उसे ले जाया गया तो उसका कुछ सामान उसके अंदर था।

सूत्र ने कहा, यह तब से पुलिस द्वारा बरामद किया गया है क्योंकि यह एक इलेक्ट्रॉनिक ट्रैकिंग डिवाइस से लैस था लेकिन इसके अंदर सब कुछ चला गया था। यह सुरक्षा दल के लिए एक बड़ी शर्मिंदगी है और जो आदमी इसे चला रहा था वह पागल हो रहा था - लेकिन टॉम की तरह पागल नहीं! सुरक्षा टीम से वाहन चुराने से पहले, चोरों ने कार के बिना चाबी के इग्निशन फोब से सिग्नल को क्लोन करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया।

Tom Cruise was left furious after thousands of dollars of luggage was stolen  from him. Just like in his movies thieves cloned the key of his bodyguard's  $140k BMW SUV and stole

हालांकि, लग्जरी कार ब्रांड बीएमडब्ल्यू ने पहले ही अभिनेता को एक समान प्रतिस्थापन के साथ आपूर्ति की है। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, हमें मंगलवार की तड़के चर्च स्ट्रीट, बर्मिंघम से एक बीएमडब्ल्यू एक्स7 चोरी होने की सूचना मिली। कार थोड़ी देर बाद स्मेथविक में बरामद की गई। जिस इलाके से कार बरामद की गई थी, वहां सीसीटीवी से पूछताछ की गई है। पूछताछ अभी भी जारी है।

क्रूज हाल के महीनों में यूके में रह रहे हैं क्योंकि वह हेले एटवेल और वैनेसा किर्बी की पसंद के साथ नई मिशन: इम्पॉसिबल फिल्म का फिल्मांकन कर रहे हैं। एक सूत्र ने इस सप्ताह की शुरूआत में कहा था कि वह ब्रिटेन में रहना पसंद करते हैं। एक सूत्र ने कहा, परिवर्तन आश्चर्यजनक रहा है। ऐसा लगता है कि उसने हाल ही में अपनी मानसिकता को पूरी तरह से बदल दिया है। सब कुछ काफी कम महत्वपूर्ण है, कम से कम उसके ए-सूची मानकों के अनुसार और वह सिर्फ ब्रिटेन में रहना पसंद करते है। ऐसा कुछ भी नहीं है जो वह करने के लिए तैयार नहीं है। उसे बस घूमते हुए देखना कोई आश्चर्य नहीं होगा उसका स्थानीय सुपरमार्केट, जिस तरह से चीजें चल रही हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Aug 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story