टोनी कक्कड़ ने बताया, उनके गानो को लेकर क्या सोचती है बहन नेहा कक्कड़

Entertainemt: Tony Kakkar Sisters’ reaction to my music is poles apart
टोनी कक्कड़ ने बताया, उनके गानो को लेकर क्या सोचती है बहन नेहा कक्कड़
Bollywood टोनी कक्कड़ ने बताया, उनके गानो को लेकर क्या सोचती है बहन नेहा कक्कड़
हाईलाइट
  • टोनी कक्कड़: मेरे संगीत पर बहनों की प्रतिक्रिया अलग है

डिजिटल डेस्क, मुंबई । मशहूर गायक सोनू और नेहा कक्कड़ के भाई और गायक-संगीतकार टोनी कक्कड़ का कहना है कि उनके काम को लेकर उनकी दोनों बहनों की प्रतिक्रिया अलग है। सावन आया है, खुदा भी, मिले हो तुम, मोहब्बत नशा है, कोका कोला तू, धीमे धीमे जैसे कई लोकप्रिय गीतों के लिए जाने जाने वाले टोनी ने हाल ही में साथ क्या निभाओगे का संगीत वीडियो जारी किया है।

जब मेरे गानों पर उनकी प्रतिक्रिया की बात आती है, तो मेरी दोनों बहनें बहुत अलग हैं। और उनकी प्रतिक्रिया मेरे लिए मायने रखती है। चूंकि सोनू दीदी और नेहा गायक के रूप में बहुत अलग हैं, इसलिए उनकी सुनने की आदतें भी अलग हैं। जैसे पेप्पी नंबरों पर कोका कोला तू या साथ क्या निभाओगे जैसा कोई मनोरंजन, अगर पहली प्रतिक्रिया के रूप में नेहा नाच रही है, ताली बजा रही है, तो मुझे पता है कि यह मेरे युवा दर्शकों के लिए काम करने वाला है, क्योंकि हमारे पास डांस नंबरों के लगातार अनुयायी हैं।

Tony Kakkar-Neha Kakkar-Sonu Kakkar: The Musical Siblings | IWMBuzz

टोनी ने आईएएनएस को बताया, जब सोनू दीदी की बात आती है, तो उनके पास यह कहने के दो तरीके होते हैं कि गाना उनकी प्लेलिस्ट में नहीं आएगा। वह या तो कहेंगी, कल बताती हूं, मुझे थोड़ा टाइम दे, यानी उन्हें गाना उतना पसंद नहीं आया। या वह कहेंगी, यह व्यावसायिक रूप से अच्छा करेगी, आपको सोशल मीडिया पर बहुत सारे विचार मिलेंगे, हालांकि मेरी प्लेलिस्ट के लिए नहीं है।

जैसा कि गीत साथ क्या निभाओगे 90 के दशक की लोकप्रिय हिट का एक रीक्रिएटेड संस्करण है, टोनी ने यह भी उल्लेख किया, यह एक ऐसा गीत था जो मेरे माता-पिता की पीढ़ी के बीच लोकप्रिय था। इसलिए मेरे माता-पिता से मान्यता प्राप्त करना भी उतना ही महत्वपूर्ण था। इन दिनों वहां इतने सारे गाने जो रीमेक हो जाते हैं और ज्यादातर समय उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है, इसलिए मुझे दबाव महसूस हुआ है। लेकिन फराह खान ने वीडियो को निर्देशित करने के साथ, सोनू सूद सर ने इसे परफेक्ट बना दिया। गाने के रीक्रिएटेड वर्जन को टोनी के साथ अल्ताफ राजा ने गाया है और अंशुल गर्ग ने प्रोड्यूस किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   23 Aug 2021 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story