फुली चार्जड : टॉपलेस हुई उर्फी जावेद ने चार्जर और फोन से ढका अपना बदन, यूजर्स ने कहा - हमारा फोन भी चार्ज कर दो 

November 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश में अन्तरंगी फैशन को लेकर सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से एक बार नेटीजंस को हिला के रख दिया है। इस दौरान एक बात तो तय हो गयी है कि उर्फी के कपड़ों के बारे में प्रिडिक्ट करना अब मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो चुका है। ब्लेड, रेजर, कांच, सेफ्टी पिन्स, रस्सी, सिमकार्ड से बनी ड्रेस पहनने के बाद अब उर्फी ने वो कर दिखाया है, जिसके बारे में किसी ने सोचा तक नहीं होगा। उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक में फोन और चार्जर से बिकनी बनाई है। 

नीले ब्लेजर के साथ किया पेयर 

उर्फी ने अपने लेटेस्ट इंस्ट्राग्राम पोस्ट में अपने नए लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने चार्जर से बिकनी की स्ट्रैप बनाई है और अपने शरीर के ऊपरी भाग को फोन से ढका हुआ है। इसके अलावा उन्होंने ब्लू पैंट और ब्लू ब्लेजर भी पहना हुआ है। उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाया है। इस लुक को उर्फी ने 'फुली चार्ज्ड' कैप्शन दिया है। वीडियो में उर्फी टशन के साथ वॉक करती हुई नहीं नजर आई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हमारा फोन भी चार्ज कर दो दीदी 

उर्फी के लुक को लेकर हमेशा ही लोगों की राय अलग-अलग रही हैं। जहां कुछ लोग उनके इस नए लुक की सरहाना कर रहे हैं वहीं कुछ लोग हमेशा की तरह उर्फी को ट्रोल करने में लगे हुए हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ यूजर्स ने बहुत मजेदार कमेंट्स भी किए है। एक शख्स ने लिखा- मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी वहीं कुछ लोग उर्फी के फैशन सेंस को लेकर भारत से निकालने की बात कर रहे हैं। 

हाल ही हिंदुस्तानी भाऊ से हुई थी तीखी बहस 

हाल ही में उर्फी हिंदुस्तानी भाऊ से भी तीखी नौक-झौक को लेकर सुर्खियों में आई थी। हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी को धमकी देते हुए कहा था,"उर्फी जावेद खुद को बड़ा फैशन डिजाइनर समझ रही है। बेटा आज ये जो तू फैशन के नाम पर बाहर कपड़े पहनकर घूम रही है। ये हिंदुस्तान का रिवाज और संस्कृति नहीं है। तेरी वजह से हिंदुस्तान की बहन-बेटियों को बहुत गलत मैसेज जा रहा है। तो सुधर जा वरना सुधार दूंगा।" 

इसके जवाब में उर्फी ने कहा था, "ओह और आप जो ये गालियां देते हो यह क्या देश का रिवाज है। आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधार दिया। मुझे सिर्फ सुधरना ही नहीं बिगड़ना भी आता है। अब तुम मुझे जो खुलेआम धमकी दे रहे हो। तुम्हें पता है कि मैं तुम्हें इसके लिए जेल की सलाखों के पीछे डाल सकती हूं। लेकिन क्या तुम पहले ही लाखों बार नहीं जा चुके हो? ये तो कितना अच्छा मैसेज है युवाओं के लिए जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़कियों को खुलेआम धमकी देना।"