अभिनेत्री तापसी पन्नू की शाबाश मिठू का ट्रेलर हुआ रिलीज

Trailer of actress Taapsee Pannus Shabaash Mithu released
अभिनेत्री तापसी पन्नू की शाबाश मिठू का ट्रेलर हुआ रिलीज
बॉक्स ऑफिस अभिनेत्री तापसी पन्नू की शाबाश मिठू का ट्रेलर हुआ रिलीज
हाईलाइट
  • अभिनेत्री तापसी पन्नू की शाबाश मिठू का ट्रेलर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू अभिनीत शाबाश मिठू के निर्माताओं ने आगामी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की ने खेल को बदल दिया और इसे जीतने में सफल रही।

राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ट्विटर पर दिग्गज क्रिकेटर मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म के ट्रेलर का एक लिंक शेयर किया है।

दो मिनट से ज्यादा के ट्रेलर की शुरूआत मिताली के बचपन की कहानी से होती है। यह बाद में इस ओर जाता है कि उसने कैसे खेलना शुरू किया, फिर कैसे अभ्यास किया, कैसे क्रिकेट में शामिल हुई और बाद भी कप्तान बनी साथ ही साथ महिला होने की अलग कठिनाईयों का सामना किया।

तापसी को यह कहते हुए सुना जाता है, ऐसा खेल के दिखाएंगे कि कोई हमारी पहचान कभी कोई भूल न पाए।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 23 साल के लंबे करियर के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जानी जाने वाली मिताली राज ने वनडे में 10,000 से ज्यादा रन बनाए।

ट्रेलर में नजरिया बदलो, खेल बदल गया का संदेश सम्मोहक संवादों और मिताली की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली तापसी की झलकियों के साथ पूरी ²ढ़ता के साथ समाहित है।

श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वीडियो क्रेडिट- Viacom18 Studios

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story