दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान के ट्वीट के बाद 3 करोड़ बार देखा गया रेस 3 का ट्रेलर

May 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई । सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो नाम है जो सिर्फ अपनी मौजूदगी से ही पुरी महफिल लूट लेते हैं। उनके पहुंचते ही सारे कैमरे किसी भी और सितारे से हट कर उनकी तरफ घूम जाते है। उनका कुछ भी कहना या करना हेडलाइन बन जाता है। इस बात का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि जब सलमान की अपकमिंग मूवी 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ तब उसे ज्यादा लोगों ने नहीं देखा, लेकिन सलमान के ट्वीट करते है रेस 3 का ट्रेलर 3 करोड़ बार देखा गया। सलमान के ट्वीट के 48 घंटे बाद ही ट्रेलर ने ये आंकड़ा छू लिया

इससे पहले जब  रेस 3 का ट्रेलर यू ट्यूब पर जारी किया गया था तब व्यूज तेजी से नहीं बढ़ रहे थे, ट्विटर पर सलमान के अक्टिव होते ही व्यूअर्स जैसे रेस 3 के ट्रेलर के दीवाने ही हो गए और सभी प्लेटफॉर्म पर फैन्स के शानदार रिएक्शन मिल रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान ने गुरुवार को ट्वीट किया, जोकि थोड़ा अलग अंदाज में था, सलमान खान ने ऑफिशियल अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो रेत के टीले पर खड़े हुए हैं। उन्होंने इस ट्वीट के साथ लिखा, 'बस मूड किया ट्वीट करने का, तो ये रहा मेरा ट्वीट...' सलमान ट्विटर पर अक्सर ऐसे ही ट्वीट करने के लिए मशहूर हैं। रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च करने से पहले भी सलमान ने अपने फैन्स को काफी इंतजार करवाया।

 

 

 

मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर को मात्र 48 घंटों में 3.14 करोड़ से अधिक बार देखा गया। ट्रेलर में कुछ हैरतअंगेज स्टंट दिखाए गए हैं, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। सलमान खान अभिनीत 'रेस 3' का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पायदान पर ट्रेंड कर रहा है।

क्या है रेस 3 में खास ?

फिल्म में एक बार फिर विश्वासघात की कहानी बयान करते हुए 'रेस 3' के ट्रेलर में परिवार के बीच हुए विरोध को दिखाते हुए कहा गया है कि जब आपके पास परिवार होता है, तो आपको दुश्मनों की जरूरत नहीं होती।

फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी के जरिए निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। 'रेस 3' 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी।