राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज

Trailer release of Rajkummar Rao, Bhumi Pednekar starrer Badhaai Do
राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज
बॉलीवुड राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज
हाईलाइट
  • राजकुमार राव
  • भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर जिस रहस्य को छुपाने की कोशिश कर रहे थे, वह आखिरकार लोगों के सामने आ गया है क्योंकि उनकी नई फिल्म बधाई दो के निर्माताओं ने मंगलवार सुबह ट्रेलर जारी कर दिया है।

ट्रेलर 3 मिनट और 6 सेकंड का है, जो राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के बीच एक वैवाहिक सेटिंग के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां इन दोनों के बीच कई राज खुलते हैं।

दोनों एक-दूसरे को रहस्य बताते हैं कि वे दोनों एलजीबीटीक्यू प्लस कम्युनिटी से हैं।

कॉन्विनियंस की शादी में शामिल होना और रूममेट्स के रूप में रहना, इस जोड़ी के बीच मजेदार परिस्थितियों को पैदा करता है और इसे एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है।

इसमें न केवल कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार है बल्कि यह पारिवारिक नाटक सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय से भी संबंधित है, जिसकी झलक हमें ट्रेलर में देखने को मिली है।

ट्रेलर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया कि प्यार के महीने में साल की अतरंगी शादी सतरंगी सेटिंग देखें! सभी के लिए जारी है बधाई दो का ट्रेलर। बधाई दो 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली है, जिसमें पारिवारिक मनोरंजन की भरमार है। राजकुमार और भूमि के अलावा, पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं की कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है, जिन्होंने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं और कहानी को मजेदार ढंग से आगे बढ़ाया है।

जंगली पिक्च र्स की बधाई दो 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

 

आईएएनएस

Created On :   25 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story