तृप्ति खामकर ने नॉक्टर्नल बर्गर के साथ सनडांस में बनाई जगह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन तृप्ति खामकर ने नॉक्टर्नल बर्गर के साथ सनडांस में बनाई जगह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति खामकर प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में नॉक्टर्नल बर्गर नामक अपनी लघु फिल्म के चयन से उत्साहित हैं। तृप्ति हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया का आनंद ले रही हैं।

शॉर्ट फिल्म नॉक्टर्नल बर्गर में वह एक पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री एक गंभीर भूमिका में नजर आएंगी, जो उनके अभिनय की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करेगी।

विकास पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, मैं सनडांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के प्रीमियर को लेकर बहुत उत्साहित हूं, एक अभिनेता के रूप में आप हमेशा अपनी फिल्म के विभिन्न अंतरराष्ट्रीय समारोहों में प्रीमियर के बारे में सपना देखते हैं। यह फिल्म मेरे अभिनय की बहुमुखी प्रतिभा को भी प्रदर्शित करेगी। मैं एक गंभीर पुलिस वाले की भूमिका में हूं।

उन्होंने आगे कहा, लघु फिल्म में मेरा किरदार अब तक की गई सभी भूमिकाओं से पूरी तरह विपरीत है। मुझे यकीन है कि लोग फिल्म को पसंद करेंगे और मेरी अभिनय प्रतिभा को भी।

तृप्ति को तुम्हारी सुलु और गधेड़ो : गधा, पहली मराठी जोंबी फिल्म जोम्बिवली और ओटीटी शो गिरगिट जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story