"गिरगिट" में भोली-भाली लड़की का किरदार निभाएंगी तृप्ति खामकर, कहा- ये एक प्यारी सी लड़की की कहानी है

Trupti Khamkar will play the role of a naive girl in Girgit
"गिरगिट" में भोली-भाली लड़की का किरदार निभाएंगी तृप्ति खामकर, कहा- ये एक प्यारी सी लड़की की कहानी है
अपकमिंग सीरीज "गिरगिट" में भोली-भाली लड़की का किरदार निभाएंगी तृप्ति खामकर, कहा- ये एक प्यारी सी लड़की की कहानी है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन और अभिनेत्री तृप्ति खामकर ने विद्या बालन के साथ तुम्हारी सुलु में स्क्रीन स्पेस साझा किया है और अब वह आगामी श्रृंखला गिरगिट में माही वर्गीस के रूप में दिखाई देंगी। शो में वह एक भोली-भाली लड़की के किरदार नजर आएँगी।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए तृप्ति ने साझा किया कि माही इस बात अजीबोगरीब चीजें सोचती है, जैसे मैं वास्तव में क्या हूं और अगर मैं एक अजीब और पागल व्यक्ति होती तो मैं क्या बनना पसंद करती। कहानी के बारे में बात करते हुए मैं आपको बस इतना ही बता सकती हूं कि यह एक प्यारी सी लड़की की कहानी है जो अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए स्ट्रीट स्मार्ट बन जाती है।

दिलचस्प बात यह है कि तृप्ति के पास इस किरदार के लिए हां कहने का एक मजेदार कारण है। उन्होंने बताया कि मैं इतने सालों से एक नौकरानी की भूमिका निभा रही हूं और आखिरकार किसी ने मुझे देखा कि मैं कौन हूं। इस शो की मुझे स्क्रिप्ट भी पसंद आई। इस तरह की कहानी का हिस्सा बनना एक एक्टर का सपना होता है।

तृप्ति को तुम्हारी सुलु और गधेदो गधा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनकी नई सीरीज गिरगिट अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी।

(आईएएनएस)

Created On :   4 Oct 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story