तुनिषा ने 24 दिसंबर से पहले आत्महत्या का प्रयास किया, परिवार को दी थी चेतावनी : सूत्र

Tunisha attempted suicide before December 24, warned family: Sources
तुनिषा ने 24 दिसंबर से पहले आत्महत्या का प्रयास किया, परिवार को दी थी चेतावनी : सूत्र
बॉलीवुड तुनिषा ने 24 दिसंबर से पहले आत्महत्या का प्रयास किया, परिवार को दी थी चेतावनी : सूत्र

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिवंगत टीवी और फिल्म अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर से पहले भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसके पूर्व प्रेमी अभिनेता शीजान मोहम्मद खान ने इस बारे में तुनिषा के परिवार को बताया था और उनसे ध्यान रखने का कहा था।

सूत्रों ने आईएएनएस को यह जानकारी दी। शीजान अब पुलिस हिरासत में हैं, तुनिषा की मां ने शीजान पर उनकी बेटी को सदमे में पहुंचाने और उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया था। ऐसा कहा जा रहा है कि शीजान और तुनिषा रिश्ते में थे और 15 दिन पहले ही उनका रिश्ता टूटा था।

24 दिसंबर को वसई में टीवी सीरियल सेट पर तुनिषा ने शीजान के मेकअप रूम में छत के पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा से पहले शीजान कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस मृणाल सिंह को डेट कर रहे थे। नाम न छापने की शर्त पर सूत्रों ने संकेत दिया कि तुनिषा पहले से ही तनाव और डिप्रेशन के मुद्दों को जाहिर कर चुकी थीं, इसलिए उसके परिवार को इस खबर को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए था कि तुनिशा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

सूत्रों ने बताया कि परिवार को तुनिषा की काउंसलिंग करने और उसके करीब रहने के प्रयास तेज करने चाहिए थे। ब्रेकअप से पहले शीजान और तुनिषा का रिश्ता काफी चर्चित था। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में से एक में शीजान को अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर तुनिषा के लिए गाते और गिटार बजाते हुए देखा गया था।

दोनों शो के सेट पर मिले थे और तुनिषा ने शीजान के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने शीजान की बहन फलक नाज के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की थीं। चंडीगढ़ में पली-बढ़ी तुनिषा ने बहुत कम उम्र में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। तुनिषा ने 2016 में फितूर के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Dec 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story