टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, दोस्त करणवीर बोहरा हुए इमोशनल

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का निधन, दोस्त करणवीर बोहरा हुए इमोशनल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने सुसाइड किया है। बीती रात कुशल के घर में उनका शव लटका मिला। उनके निधन की खबर को उनके दोस्त करणवीर बोहरा द्वारा कंफर्म किया गया। आज दोपहर 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा

करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो साझा की और लिखा कि "तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं। मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया, लेकिन मुझे क्या पता था। डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी... मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा, जिसने अपना पूरा जीवन जिया।""

कुशल की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की थी। उनका एक बेटा भी है, जिसका जन्म साल 2016 में हुआ था। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुशल ने एक एक्टर और मॉडल के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। आखिरी बार उन्हें सीरियल  इश्क में मरजावां में देखा गया था।

Created On :   27 Dec 2019 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story