बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए दलजीत ने लिए चार साल, ये डर था वजह

TV Actress Daljit Kaur Took 4 Years To Think  Became A Part Of Bigg Boss 13
बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए दलजीत ने लिए चार साल, ये डर था वजह
बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए दलजीत ने लिए चार साल, ये डर था वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपने शादीशुदा जिंदगी को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर बिग बॉस 13 का हिस्सा हैं। दलजीत को पिछले कई सालों से बिग बॉस का हिस्सा बनने का ऑफर दिया जा रहा था। उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहिए या नहीं! यह सोचने के लिए उन्होंने 4 साल का समय लिया और वह बिग बॉस 13 की हिस्सा बनीं।

बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने से पहले दलजीत ने इंटरव्यू में बताया था कि "टेक्निकली मुझे लगता है कि बिग बॉस के घर में जाने का फैसला करने के लिए मैंने 4 साल का समय लिया है। मैं बहुत डरी हुई हूं। डर मेरे बेटे से दूर रहने का है। ये मेरे लिए सबसे बड़ा चैलेंज होगा। मेरे ख्याल से मैं ये देखना चाहती हूं कि मैं कितनी स्ट्रॉन्ग हो सकती हूं। मुझे लगता है कि मैं मानसिक तौर पर स्ट्रॉन्ग बन गई हूं। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां मैं खुद को टेस्ट कर सकती हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mood for today ... #dalljietasantara #zeetv #guddantumsenahopayega

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

"मैं बहुत डरी हुई हूं, क्योंकि मैं कभी भी 2 या 3 दिन से ज्यादा अपने बेटे से दूर नहीं रही हूं। ये पहली बार है कि मैं इतने लंबे समय के लिए अपने बेटे से दूर जा रही हूं। मुझे लगता है कि बिग बॉस का यही सबसे बड़ा चैलेंज है मेरे लिए।"

दलजीत ने आगे बताया कि "मुझे लगता है कि बिग बॉस एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसके लिए आपको कोई तैयार नहीं कर सकता है। मैंने सुना है कि लोग प्लान करके घर के अंदर जाते हैं। लेकिन मुझे समझ नहीं आता आप इसके लिए खुद को पहले से कैसे तैयार कर सकते हैं, जहां आपके साथ दूसरे लोग रह रहे हों। मैं जो हूं बस वही रहना चाहती हूं। मैं ऐसी परिस्थति मैं खुद को एक्सप्लोर करना चाहती हूं।"

बता दें दलजीत सीरियल कुमकुम भाग्य, स्वरागिनी, कैसा ये प्यार है और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे टीवी शो में काम कर चुकी हैं। वे बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने से पहले शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में दिखाई दीं थीं।

Created On :   1 Oct 2019 7:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story