दैनिक भास्कर हिंदी: दीपिका सिंह ने शेयर की खूबसूरत फोटो, पति के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

April 23rd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी सीरीयल 'दीया और बाती हम' से मशहूर हुई एक्ट्रेस ​दीपिका सिंह ने हालही में सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की। इस फोटो के साथ ही दीपिका ने अपने पति के लिए रोमांटिक नोट भी लिखा। दीपिका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वे पति का हाथ थामें दिख रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा कि "जब मैं आपको देखती हूं तो मुझे काफी चीजें दिखाई देंती हैं, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरी आत्मा, मेरे सीक्रेट होल्डर, मेरे आंसू रोकने वाले, मेरे भविष्य रोहित राज गोयल।’ 

दीपिका सफेद टॉप और डेनिम्स में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने मई 2017 में एक बच्चे को जन्म दिया था। उसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ​ध्यान दिया। बच्चे के जन्म के बाद उनका वजन बढ़ गया था। अब वे वापस अपने पुराने अवतार में हैं। अपनी फिटनेस पर की गई मेहनत, फोटो में साफ नजर आती है। दीपिका जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकती हैं। वे जल्द ही कवच के दूसरे सीजन में संध्या के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। पॉप्युलर ऐक्टर नमिक पॉल और विन राणा भी इस शो का हिस्सा हैं। कवच 2 का प्रोमो भी जारी हो चुका है। शो के पहली सीजन नें मोना सिंह और विवेक दहिया लीड रोल में दिखे थे। 

बता दें एक्ट्रेस आखिरी बार 'दीया और बाती हम' शो में दिखाई दी थी। इस सीरीयल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था। लोगों द्वारा इस शो को काफी पसंद किया गया था। दीपिका सिंह न सिर्फ एक बिंदास मां हैं, बल्कि एक प्राउड वाइफ भी हैं।