comScore

प्रियंका चोपड़ा ने भेजा था हिना खान को पिता के निधन के बाद मैसेज, कहा- ये दिल छू लेने जैसा था

प्रियंका चोपड़ा ने भेजा था हिना खान को पिता के निधन के बाद मैसेज, कहा- ये दिल छू लेने जैसा था

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा हिना खान के पिता का कुछ समय पहले ही निधन हुआ है, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी अकेली पड़ गई। पिता को खोने के बाद हिना की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। फिलहाल वो कोरोना से रिकवर हो चुकी है। हिना अक्सर अपने पिता को याद करती है। उनके फोटोज और वीडियोज वो अक्सर शेयर करती रहती है। अब हाल ही में हिना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनके पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हिना को दिल छू लेने वाला एक बहुत लंबा मैसेज भेजा था। साथ ही उन्होंने प्रियंका की तारीफ भी की है। हिना कहती हैं कि, मैं वास्तव में प्रियंका को बहुत लाइक करती हूं। 

'मिस मालिनी' के साथ हाल ही में हुई बात-चीत के दौरान हिना खान ने कहा कि, प्रियंका एक बिजनेस वुमन होने साथ-साथ काफी व्यस्त एक्ट्रेस हैं। इतना बिजी होने के बाद भी वो छोटी-छोटी बातों पर बहुत बारिकी से ध्यान देती हैं। प्रियंका ने मुझे मेरे पिता के निधन के बाद एक टेक्स्ट मैसेज भेजा, जो काफी लंबा मैसेज था। लेकिन सच कहूं तो वो सिर्फ एक मैसेज नहीं था बल्कि एक दिल को छू लेना वाला मैसेज था। प्रियंका बहुत अच्छे से इस बात को समझती हैं कि, पिता को खोना का दर्द क्या होता है। 

बता दें कि, एक्ट्रेस हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई में निधन हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस कश्मीर से भागती हुई मुंबई आई। पिता की मौत से हिना का पूरा परिवार सदमे में रहा। साथ ही हिना ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला भी कर लिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए दी और कहा कि, उनके सारे अकाउंट्स अब उनकी टीम हैंडल करेगी। हिना खान ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सब को छोड़कर जन्नत में चले गए। इस मुश्किल समय में मेरे और मेरी फैमिली के साथ खड़े रहने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरी फैमिली शोक में डुबे हुए हैं। ऐसे में मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम ही हैंडल करेगी और आपको मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट देती रहेगी। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया।" 

कमेंट करें
9MQCj
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।