मदर्स डे : टीवी सेलेब्स ने अपने मदर्स डे प्लान के बारे में बताया

May 9th, 2022

हाईलाइट

  • टीवी सेलेब्स ने अपने मदर्स डे प्लान के बारे में बताया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मां वह होती है जो हमें प्रेरित करती है, सही दिशा दिखाती है और हमें नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करती है। इंटरनेशनल मदर्स डे पर, टीवी कलाकारों ने अपनी माताओं के लिए प्यार और आभार व्यक्त किया।

कुंडली भाग्य के अभिनेता संजय गगनानी ने कहा कि मैं मदर्स डे पर अपनी मां को फोन करूंगा, और उन्हें बताऊंगा कि वह दुनिया की सबसे अच्छी मां हैं और उनका आर्शीवाद लूंगा। चूंकि मैं अपने परिवार से दूर रहता हूं, इसलिए मैं उन्हें फूल , चॉकलेट और एक उपहार भेजूंगा। मेरे पूरे जीवन में, मेरी मां मेरी वंडर वुमन रही हैं क्योंकि वह उन सबसे मजबूत महिलाओं में से एक हैं जिन्हें मैं जानता हूं।

कामना में आकांक्षा की भूमिका निभाने वाली चांदनी शर्मा कहती हैं कि वास्तव में, माताएं हमारी सबसे अच्छी दोस्त होती हैं। एक बच्चे के रूप में, मेरी मां मेरी निरंतर साथी, मेरी सहपाठी थी।

वह आगे कहती हैं कि मैं मानती हूं कि मैं आज जो कुछ भी हूं, वह उनके आशीर्वाद और प्रयास के कारण हूं। मेरे प्रति उनके प्यार और विश्वास को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है, ठीक उसी तरह जैसे मैं यह नहीं बता सकती कि मैं उनसे कितना प्यार करती हूं।

वहीं अभिनेता विजयेंद्र कुमेरिया का कहना है कि मां का प्यार दुनिया में सबसे पवित्र होता है। वह निस्वार्थ और बिना शर्त प्यार करती है।

मेरी मां ने हमेशा अच्छे और बुरे दिनों में मेरी पीठ थपथपाई है। जब भी मुझे लगता है कि मेरा सबसे बुरा दिन है, तो मैं बस मां को फोन करता हूं। वह एक फोन कॉल मेरे लिए एक स्ट्रेसबस्टर है। उन्हें सुनने से मेरी चिंता कम हो जाती है ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब मां को मेरी भलाई की चिंता न हो। मैं उसका शरारती बेटा हूं। इस मदर्स डे, मैं उन्हें डिनर डेट पर ले जाना चाहता हूं और जो कुछ भी वह खाना पसंद करती है खिलाना चाहता हूं। आज हम मां-बेटे का दिन है।

कुमकुम भाग्य में रिया की भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप साझा करती हैं कि मेरा मानना है कि एक मां का अपने बच्चे के लिए प्यार बिना शर्त होता है और दुनिया में कोई भी इसे हरा नहीं सकता। मुझे अपनी मां से सबसे अच्छी सलाह मिली है कि आप तब तक नहीं हारते हैं, जब तक आप खुद हार नहीं मानते हैं।

मेरी मां यूके के एक स्कूल में विज्ञान विभाग की प्रमुख हैं, और यह आश्चर्यजनक है कि वह अपने करियर और घर को इतनी खूबसूरती से कैसे संतुलित करती हैं। आपके पास यूके में हाउस हेल्प भी नहीं है, जैसा कि भारत में होता है, इसलिए खाना पकाने से लेकर सफाई तक घर के अन्य कामों तक बहुत कुछ वह खुद करती हैं। वह मेरी हीरो है।

इस मदर्स डे, मैंने उनके लिए एक केक और फूल भेजने की योजना बनाई है। वह भी खाने की शौकीन है इसलिए मैंने उनके लिए रात के खाने की योजना बनाई है ताकि उन्हें इस दिन खाना न बनाना पड़े और आराम से बैठ सकें।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.