comScore

ये जादू है जिन्न का: टीवी की स्टंट क्वीन बनीं अदिति, बिना सपोर्ट लगाई 10 फीट गहरी छलांग

ये जादू है जिन्न का: टीवी की स्टंट क्वीन बनीं अदिति, बिना सपोर्ट लगाई 10 फीट गहरी छलांग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीवी सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है। कलाकारों द्वारा पूरी कोशिश की जा रही है कि इस सीरियल को खास बनाया जा सके। यही कारण है कि हाल ही में सेट पर एक्शन सीन फिल्माया जा रहा था। इस ​दौरान सी​रियल की लीड एक्ट्रेस अदिति ने अपने एक्ट को प्रभावी बनाने के लिए खुद ही स्टंट सीन किए। 

शूटिंग के दौरान अदिति को 10 फीट गहरी खाई में कूदना था। उन्होंने खुद अपने शरीर पर रस्सी बांधी और 10 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दी। जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। इस सीन के बारे में अदिति का कहना है कि  “मुझे ऊंचाइयों या अंधेरे से कभी डर नहीं रहा, लेकिन इस सीक्वेंस की शूटिंग का अनुभव अलग ही रहा। मैं वास्तव में इन स्टंट्स को करने का आनंद ले रही हूं और शो की टीम ने भी मेरा बहुत सहयोग किया है। इससे पहले भी मैंने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए नंगे पैर शूटिंग की और यह बहुत मुश्किल था क्योंकि हम एक जंगल में शूटिंग कर रहे थे।”

टेलीविजन शोज, फिल्मों या विज्ञापनों में दिखाए जाने वाले स्टंट्स की नकल करने से बच्चों को कैसे रोका जा सकता है? इस सवाल पर अदिति कहती हैं, “ये स्टंट पूरी निगरानी, उचित मार्गदर्शन के तहत किए गए हैं और ऐसे में बच्चों को इन्हें घर पर करने की कोशिश कतई नहीं करनी चाहिए।” बता दें अभी तक इसके सिर्फ 20 एपिसोड ही प्रसारित हुए है। विक्रम सिंह चौहान इस शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। धीरे धीरे यह सीरियल दर्शकों के बीच अपनी जगह बना रहा है। 

कमेंट करें
V1CwE