दैनिक भास्कर हिंदी: फैंस को नहीं पसंद आई ट्विंकल खन्ना की ये अदा, ट्विटर पर जमकर हुई ट्रोल

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार जितना विवादों से दूर रहते हैं उतना ही उनकी पत्नी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का विवादों से नाता बना रहता है। मंगलवार को ट्विंकल खन्ना ने वोग मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया,जिसमें वह किताबों के ढेर पर बैठी नजर आ रही हैं। हालांकि इस फोटो में ट्विंकल खन्ना का पैर एक स्‍टूल पर रखा हुआ है, जिसे लोगों ने किताबों का ढेर समझ लिया है। उनका इस अंदाज में कराया गया फोटोशूट लोगों को जरा कम पसंद आया है। यह फोटो, फैशन मैगजीन के लिए कराए गए एक फोटोशूट का हिस्‍सा है। 

एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'राइटर होकर किताबों की इज्‍जत करनी नहीं आती'। माता सरस्वती की इज्जत नहीं करनी आती है। इसके बाद इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने अपनी सफाई में ये भी कहा कि उनका पैर किताब पर नहीं बल्कि एक स्‍टूल पर रखा है, ना कि किताबों पर क्योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे। इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्या नहीं है। इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्यार।'

वैसे ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वे 'मिसेस फनी बोन्‍स' और 'द लिजेंड ऑफ लक्ष्‍मी प्रसाद' किताबें लिख चुकी हैं, लेकिन इस बीच वह ट्विटर पर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इन कमेंट्स को देखने के बाद ट्विंकल ने अपना बचाव करते हुए उसी फोटो को बड़ा कर के दोबारा पोस्ट किया।