comScore

ट्विंकल को याद आई एक समय में 4 बॉयफ्रेंड बनाने की पिता की सलाह

June 20th, 2020 18:00 IST
 ट्विंकल को याद आई एक समय में 4 बॉयफ्रेंड बनाने की पिता की सलाह

हाईलाइट

  • ट्विंकल को याद आई एक समय में 4 बॉयफ्रेंड बनाने की पिता की सलाह

मुंबई, 20 जून (आईएएनएस)। आगामी 21 जून को फादर्स डे से पहले ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता व दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना को याद करते हुए एक पोस्ट लिखा है।

इस लंबे पोस्ट में, ट्विंकल ने अपने पिता के साथ बिताए कई पल साझा किए हैं। शराब का स्वाद चखने से लेकर रिलेशनशिप की सलाह देने तक ट्विंकल ने उन कई बातों के बारे में बताया जो उनके बंधन को परिभाषित करती हैं।

अभिनेत्री ने लिखा, मेरे लिए फादर्स डे, हमेशा दिसंबर में होगा। अगर मेरे पिता अपनी पहली औलाद एक लड़के के तौर पर पाना चाहते, तो इस बारे में मुझे कभी नहीं बताया गया। मुझे पता है कि उन्होंने मां से क्या कहा था कि मैं सबसे अच्छा तोहफा थी, जिसे मेरी मां ने उन्हें दिया था, उनके 31वें जन्मदिन पर मैंने दुनिया में प्रवेश किया था।

ट्विंकल ने अपनी वेबसाइट ट्वीक इंडिया पर लिखा, वह पहले इंसान थे, जिन्होंने मुझे शराब का पहला घूंट दिया था, मेरे हाथ में स्कॉच से भरा ग्लास।

उन्होंने लिखा, जब मैंने डेटिंग शुरू की, तो हमने सलाह-मशवरा भी किया। उन्होंने मुझे बताया कि वह एक ऐसे साथी की तलाश में थे जो उनकी गोद में लेट जाए, ताकि वे एक ही किताब को एक साथ पढ़ सकें। मैंने हंसते हुए कहा, डैड, यह कभी नहीं होने वाला है। आपकी उम्मीदें हास्यास्पद हैं। अगर वे धीमी गति से पढ़ने वाले हुए तो क्या होगा फिर क्या आप ब्रेक लेना चाहेंगे? बस एक अच्छी महिला खोजें जो आपकी बकवास को सहन कर सके और यह काफी होना चाहिए।

वहीं उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे खन्ना ने अपनी बेटी को एक वक्त में चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह दी थी।

ट्विंकल ने लिखा, एक बार उन्होंने मुझसे कहा था, एक बॉयफ्रेंड मत बनाओ, एक वक्त में हमेशा चार बनाओ। इससे ये होगा कि तुम्हारा दिल कभी नहीं टूटेगा।

उन्होंने लिखा, एक सुझाव, जिसने मुझे झकझोर दिया, हालांकि मैंने उन्हें कभी नहीं बताया कि मेरे दिल को तोड़ने की शक्ति रखने वाला एकमात्र व्यक्ति मेरे पिता थे।

कमेंट करें
hBLHj