ब्रह्मास्त्र के नए प्रोमो में दो और नए अस्त्र आए सामने, नागार्जुन के अवतार को देख फैंस हुए एक्साइटेड 

मनोरंजन ब्रह्मास्त्र के नए प्रोमो में दो और नए अस्त्र आए सामने, नागार्जुन के अवतार को देख फैंस हुए एक्साइटेड 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रणबीर कपूर और अलिया भट्ट स्टारर मूवी "ब्रह्मास्त्र" 9 सितंबर को रिलीज होगी। इस साल की यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म कही जा रही है। फिल्म ब्रह्मास्त्र को देखने के लिए जनता में काफी ज्यादा क्रेज देखा जा रहा है। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि एक हफ्ते पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में  फिल्म "ब्रह्मास्त्र"  लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।  इस एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाने के लिए मेकर्स ने अब एक और नया दांव खेला है। मेकर्स ने फिल्म ब्रह्मास्त्र का एक और नया प्रोमो शेयर किया है। 

 फिल्म ब्रह्मास्त्र की ट्रेलर और टीजर में स्पेशल इफेक्ट्स फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और एक के बाद एक नए  प्रोमो फैंस को थियेटर्स में लाने के लिए मजबूर कर रही है। नए प्रोमो के एक सीन में रणबीर कपूर अपनी अग्नि अस्त्र का प्रयोग कर रहे है और इस सीन के आस-पास का विजुअल काफी दमदार लग रहा है। 

ब्रह्मास्त्र में दिखेगे दो नए अस्त्र 

फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के ट्रेलर के वीडियो में अयान मुखर्जी ने सात अस्त्रों के बार में बताया है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में कुछ और भी शक्तियों को नोटिस किया गया है। फिलहाल अब नए प्रोमो में दो शक्तियों के नाम ऑफिशियली कन्फर्म हो गए है। ट्रेलर में एक धनुष से तीरों में नाग निकलते दिखे और हाथी के आकार की शक्ति का भी हिंट  दिख रहा  है। 

नए प्रोमो में इन दोनों शक्तियों के नाम नाग धनुष और गजास्त्र बताए गए हैं। इन शक्तियां को कौन से किरदारों ने निभाया है ये तो प्रोमो में अभी साफ पत्ता नहीं चला है। लेकिन फिल्म की इस गुथ्थी को सुलझाने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। 

नागार्जुन का गुस्से वाला लुक और किंग शाहरुख खान का हिंट

ब्रह्मास्त्र के नए प्रोमो में नागार्जुन का लुक देख फैंस काफी उत्साहित है। इस फिल्म  में नागार्जुन नंदी-अस्त्र का किरदार निभा रहे है। नए प्रोमों में नागार्जुन फुल एक्शन मोड़ में दिखाई दे रहै है और इस दौरान वे काफी गुस्से में नजर आ रहे है। ये फैंस को थियेटर खीचने के लिए काफी है।

"ब्रह्मास्त्र" के प्री रिलीज प्रोमो के वीडियो के स्टार्ट में ही वानर के रुप में अस्त्र की शक्तियों वाला किरदार नजर आ रहा है। जिसके बारे मौनी राय ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के इस फिल्म में होने का दावा किया था, लेकिन मौनी राय ने उनके किरदार के बारे में कुछ नहीं कहा। प्री रिलीज प्रोमो में एक वानर- अस्त्र की शक्तियों वाले किरदार निभा रहा है। ये चेहरा पिछले सभी प्रोमो से ज्यादा साफ नजर आ रहा है। गौरतलब है कि  फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिंग होकर दावा कर रहे है कि यह चेहरा शाहरुख खान का हो सकता है। ब्रह्मास्त्र को बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए यह नया प्रोमो किसी टॉनिक की तरह काम करेगा। 


 

Created On :   3 Sep 2022 3:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story