उदित नारायण ने अनुराधा पौडवाल का पहली बार गाते हुए अनुभव साझा किया

Udit Narayan shares experience of Anuradha Paudwal singing for the first time
उदित नारायण ने अनुराधा पौडवाल का पहली बार गाते हुए अनुभव साझा किया
बॉलीवुड गायक उदित नारायण ने अनुराधा पौडवाल का पहली बार गाते हुए अनुभव साझा किया

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। लोकप्रिय बॉलीवुड गायक उदित नारायण ने सुपरस्टार सिंगर 2 पर अपने संघर्ष के दिनों को याद किया, जब उन्होंने पहली बार अनुराधा पौडवाल और कुमार शानू को दिल है की मानता नहीं गाते देखा था।

सिंगिंग रियलिटी शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल थे। उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि अनुराधा को याद है या नहीं, जबकि अनुराधा जी और शानू दा दिल है की मानता नहीं गाना गा रहे थे, मैं अपने संघर्ष के दिनों में था।

प्रतियोगी आयार्नंद बाबू के प्रदर्शन ने उन्हें उदासीन बना दिया और उन्होंने याद किया कि अनुराधा की गायन शैली से वह कैसे प्रभावित हुए थे जब उन्होंने अनुराधा को पहली बार प्रदर्शन करते देखा था।

उन्होंने कहा- अनुराधा जी के गायन से मैं मंत्रमुग्ध हो गया था। वह अभी आईं और उनकी आवाज की ताकत गाने में खुद ब खुद बयां हो गई। और जब आर्यानंद ने वही गाना गाना शुरू किया, तो मुझे उन गौरवशाली दिनों का फ्लैशबैक हुआ।

इसी बीच अनुराधा ने भी आयार्नंद की तारीफ करते हुए कहा कि आप वन-टेक सिंगर हैं। इसे जोड़ते हुए, उदित ने कहा- आपने इस गीत को इतनी खूबसूरती से गाया है, आप लोग वास्तव में सर्वश्रेष्ठ हैं।

सुपरस्टार सिंगर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story