उदित नारायण ने कपिल शर्मा शो में बताई अपनी पत्नी से पहली मुलाकात की कहानी

Udit Narayan told the story of his first meeting with his wife on The Kapil Sharma Show
उदित नारायण ने कपिल शर्मा शो में बताई अपनी पत्नी से पहली मुलाकात की कहानी
मनोरंजन उदित नारायण ने कपिल शर्मा शो में बताई अपनी पत्नी से पहली मुलाकात की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने द कपिल शर्मा शो में अपनी पत्नी दीपा नारायण से पहली मुलाकात और संघर्ष के शुरूआती दिनों को याद किया।

सिंगर ने उन दिनों को याद करते हुए कहा, मैं दीपा से एक क्षेत्रीय संगीत निर्देशक के घर पर मिला, जहां मैं रिहर्सल कर रहा था। यह 1979 के आसपास की बात है। उन्होंने तब मेरी आवाज सुनी और वह संगीत निर्देशक के पास यह कहने के लिए गई कि अगर उदित गाना गाते हैं तो वह इसमें अपना पैसा लगा देंगी। गीत के रूप में वह एक एल्बम बना रही थी और वहीं से हमारी कहानी शुरू हुई।

गायक ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनके करियर के शुरूआती दिनों में उनका साथ दिया और हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं।

इसके अलावा, उन दिनों में, मैं एक कमरे में 7-8 लड़कों के साथ एक पेइंग गेस्ट के रूप में रह रहा था, इसलिए दीपा ने मुझे अपनी बिल्डिंग में एक कमरा देने की पेशकश की, लेकिन मैंने इससे इनकार कर दिया क्योंकि मुझे डर था कि मैं बहुत आरामदायक और लापरवाह हो सकता हूं। लेकिन वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं और मुझ पर विश्वास करते हुए कहा कि एक दिन मैं कुछ बड़ा करूगां। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर मैं सफल नहीं होता, तो भी उन्होंने मन बना लिया है कि मैं उनका पति हूं।

वह आगे उद्योग में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हैं और बताते हैं कि कैसे एक किसान का बेटा होने के नाते, उनके लिए अपने जुनून का पीछा करना आसान नहीं था क्योंकि उनके पिता उन्हें डॉक्टर या इंजीनियर बनाना चाहते थे।

गायक ने आगे कहा, मेरे पिता एक किसान थे और हम बहुत कठिन समय से गुजर रहे थे। हालांकि, मैं शुरू से ही गायन में बहुत अच्छा था। मेरे पिता हमेशा कहते थे कि मुझे इन राम लीलाओं में इतना प्रयास करने से बचना चाहिए। बल्कि मेहनत कर डॉक्टर या इंजीनियर बन कर अच्छा पैसा कमा कर उसका नाम रौशन करें। तो, मैं अपनी मां के पास गया, जो अभी 106 साल की हैं, और वह वास्तव में अच्छा गाती हैं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पिता क्या सोचते हैं।

नारायण ने अपनी मां की प्रतिक्रिया को याद करते हुए कहा, वह हमारी पृष्ठभूमि को देखते हुए मेरे पिता के सुझाव पर सहमत हुई, लेकिन कहीं न कहीं उन्हें मेरी गायकी पर विश्वास था, इसलिए उन्होंने मुझे एक गायक बनने के लिए प्रेरित किया और साथ ही मुझे पढ़ाई करने के लिए भी कहा।

मेरे माता-पिता दोनों ने मुझ पर शिक्षा की बाध्यता रखी, और मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया। मैं एक छोटे से शहर से मुंबई आया और कभी हार नहीं मानी, मैंने संघर्ष किया, कड़ी मेहनत की और उसी के कारण आज मैं यहां हूं।

दिग्गज गायक, उनकी पत्नी दीपा नारायण, गायक और होस्ट आदित्य नारायण, उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ द कपिल शर्मा शो में सेलिब्रिटी मेहमान के रूप में आ रहे हैं।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Nov 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story