अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज बोले- इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं

Upcoming film Freddy will be released on OTT platform - I consider myself lucky to be a part of this film
अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज बोले- इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं
कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज बोले- इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "फ्रेडी" अब सिनेमाघरो में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित थ्रिलर फिल्म "फ्रेडी" डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिलहाल ओटीटी और मेकर्स दोनों ने ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है।  कार्तिक की  फिल्म भूल भुलैया 2 सुपरहिट साबित हुई थी। लेकिन  इस बार वे सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर अपनी आगामी फिल्म लेकर आ रहे हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर अभिनेता बेहद खुश हैं। तो आईये जानते हैं फ्रेडी की रिलीज पर कार्तिक आर्यन ने क्या कहा है- 

फ्रेडी की रिलीज पर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात
ओटीटी पर फ्रेडी के रिलीज होने के मौके पर कार्तिक आर्यन ने कहा, ""मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर खुद को लकी मानता हूं, फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसे मैंने पहले नहीं देखा है। इसने मुझे अपने क्राफ्ट के साथ एक नए प्रयोग का मौका दिया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसकी रिलीज का मुझे भी बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह नया अवतार पसंद आएगा।""

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

शशांक घोष द्वारा डायरेक्टेड थ्रिलर फिल्म "फ्रेडी" में कार्तिक के साथ अलाया एफ भी नजर आने वाली हैं।  कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो "फ्रेडी" के अलावा "सत्यप्रेम की कथा" में नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा अडवाणी भी नजर आएंगी। इसके साथ ही कार्तिक के पास फिल्म "आशिकी 3", "शहजादा" और "कैप्टन इंडिया" जैसी फिल्में हैं। कार्तिक आखिरी बार भूल भुलैया 2 में नजर आए थे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

भूल भुलैया 2 से मचा दिया था धमाल
जिस समय बॉक्स ऑफिस पर कोई फिल्में नहीं चल रहीं थी। उस समय कार्तिक आर्यन की कॉमेडी हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 ने तहलका मचा दिया था। कियारा आडवाणी और तबू जैसे स्टार्स से सजी इस फिल्म ने 34 दिनों में 184 करोड़ की कमाई की थी। 

 

Created On :   28 Oct 2022 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story