उर्फी जावेद और अंजली अरोड़ा ने साथ में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल 

Urfi Javed and Anjali Arora dance together, video goes viral
उर्फी जावेद और अंजली अरोड़ा ने साथ में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल 
वायरल क्वींस का नया अंदाज उर्फी जावेद और अंजली अरोड़ा ने साथ में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "लॉक अप" फेम अंजली अरोड़ा और "बिग बॉस ओटीटी" फेम उर्फी जावेद यह दोनों ऐसे नाम हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यूजर्स जानते ही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस की वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। लेकिन आज सुबह दोनों ही वायरल क्विंस एक ही वीडियो में एक साथ डांस करती नजर आई। दोनों की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस उनकी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

दरअसल, गुरुवार सुबह करवा चौथ के खास मौके पर दोनों ही वायरल क्विंस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की। वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेसेस साड़ी पहनकर "सजना है मुझे सजना के लिए" वायरल सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में उर्फी ने ब्लू कलर की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहन रखा है जबकि अंजली रेड वाइट डॉट कलर की साड़ी में नजर आ रही है। 

अंजली अरोड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "करवाचौथ की शुभकामनाएं, आज इस ट्रैक पर रील बनाना न भूलें। सजना उर्फी जावेद के साथ।" फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, "दोनों ही बेहद सुंदर लग रहे हैं।" वही एक दूसरे फैन ने लिखा है, "सच में यार आप दोनों बहुत खूबसूरत हो।"

वही कई यूजर्स ने दोनों को साथ में देख ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "धरती का विनाश अब निश्चित है।" वही एक दूसरे यूजर ने लिखा, "चलो अच्छा है दोनों वायरल क्विंन एक साथ में हैं। एक का वीडियो वायरल हो रहा है तो दूसरे का फोटो।" 

Created On :   13 Oct 2022 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story