सुपरसंडे पर रिवलिंग लुक में नजर आई उर्फी जावेद, इंस्टाग्राम पर शेयर की टॉपलेस वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल

Urfi Javed appeared in a new look on SuperSunday, shared topless video on Instagram, users trolled
सुपरसंडे पर रिवलिंग लुक में नजर आई उर्फी जावेद, इंस्टाग्राम पर शेयर की टॉपलेस वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल
उर्फी जावेद का नया लुक सुपरसंडे पर रिवलिंग लुक में नजर आई उर्फी जावेद, इंस्टाग्राम पर शेयर की टॉपलेस वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अतरंगी और यूनिक ड्रेसिंग सेन्स से अपने फैंस को दीवाना बनाने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्फी हर बार अपनी नई ड्रेस से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती हैं। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन बावजूद इसके उर्फी आयदिन यूनिक आउटफिट्स में नजर आती हैं। रविवार को भी उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो शेयर किया। सुपरसंडे पर टॉपलेस वीडियो शेयर कर उर्फी ने यूजर्स को एक बार फिर से चौंका दिया। 

यूनिक टॉप में नजर आई उर्फी

इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद ने सुपरसंडे के दिन डेनिम की एक रिवीलिंग ड्रेस पहनी। इस यूनिक ड्रेस में उर्फी पूरी तरह से टॉपलेस नजर आईं उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को हर्ट और स्टार के बैज से छिपाया हुआ था। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, "फिर से पिंकी बन जाना चाहती हूं।" उर्फी का यह नया लुक देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फिर से ट्रोल हुई उर्फी

उर्फी और ट्रोलर्स का साथ जनम-जनम का लगता है जैसे ही उर्फी कुछ नया करती हैं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। इस नए वीडियो में रिवलिंग ड्रेस के वजह से उर्फी एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, "इसकी वजह से एक दिन इंस्टाग्राम बंद हो जाएगा।" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "तभी मैं कहूं कि आज कल के बच्चों के खिलौने कहा गायब होते जा रहे हैं।"

 

Created On :   26 Feb 2023 1:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story