एक बार फिर से रिवलिंग ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, ब्लू प्लास्टिक से बना ली स्कर्ट

Urfi Javed once again appeared in a revealing dress, skirt made of blue plastic
एक बार फिर से रिवलिंग ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, ब्लू प्लास्टिक से बना ली स्कर्ट
उर्फी की नई ड्रेस एक बार फिर से रिवलिंग ड्रेस में नजर आईं उर्फी जावेद, ब्लू प्लास्टिक से बना ली स्कर्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने अतरंगी आउटफिट्स और बोल्ड लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी की ड्रेसिंग सेन्स सबसे अलग और अतरंगी रहती है वो किसी भी चीज से अपनी नई ड्रेस तैयार कर लेती हैं। उनके इन आउटफिट्स को देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बीते दिनों केवल जींस पैन्ट से ही अपनी पूरी ड्रेस बना ली थी। लेकिन अब एक बार फिर से शुक्रवार को उर्फी रिवलिंग ड्रेस में अपने फैंस के बीच आ गई हैं।  

उर्फी ने पहनी रिवलिंग ड्रेस 

उर्फी जावेद की इस नई वीडियो को वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी फुल स्लीव्स ब्लैक कटआउट और ब्लू प्लास्टिक से बने स्कर्ट में नजर आईं। इस दौरान उर्फी ने अपनी पिछली ड्रेस का जिक्र करते हुए पैपराजी से कहा कि "उस दिन पूरी तरह से कवर थी तो अब केवल मुझे देखो।" इसके अलावा एक पैपराजी ने पूछा कि सुना है आपका एक नया शो आने वाला है। इसके जवाब में उर्फी  ने कहा कि "मुझे नहीं पता है, ये खबर तुम्हें कहा से मिली है। उसका नंबर दो कॉल किया जाए। यह कौन सा शो है मुझे नहीं पता।"    

एक बार फिर से हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद की इस नई वीडियो और उनकी रिवलिंग ड्रेस को देखकर एक बार से यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "आ गई फिर पागल औरत.. कपड़ों का टैलेंट शो दिखाने।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "इसको कोई मना करने वाला नहीं मिल रहा है।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "उस दिन जींस फाड़ी थी अब क्या फाड़ कर लाई हो।" जबकि उर्फी के एक हेरट ने लिखा कि, "और आ गई जब तक जेल नहीं जाएगी तब तक मुझे अच्छा नही लगेगा।" 

कंगना के किया उर्फी का सपोर्ट

गौरतलब है कि, बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में थी। कंगना ने बॉलीवुड के खान एक्टर्स को लेकर ट्वीट किया तो उर्फी ने उस पर रिएक्ट किया था। जिसके बाद कंगना ने उर्फी के कपड़ों का सपोर्ट किया। जिसके जवाब में उर्फी ने कहा कि, उनके राजनीतिक विचार नहीं मिलते हैं लेकिन जो बात उन्होंने लिखी है उसके बाद उनके लिए सम्मान बढ़ गया है। 

 

Created On :   3 Feb 2023 4:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story