डर्टी लुक में नजर आई उर्फी जावेद, आईब्रोज को करवा डाला ब्लीच, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

Urfi Javed seen in dirty look, got eyebrows done bleach, users trolled fiercely
डर्टी लुक में नजर आई उर्फी जावेद, आईब्रोज को करवा डाला ब्लीच, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल
उर्फी का "डर्टी लुक" डर्टी लुक में नजर आई उर्फी जावेद, आईब्रोज को करवा डाला ब्लीच, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंस्टाग्राम क्वीन उर्फी जावेद अपने यूनिक ड्रेसिंग सेन्स से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आयदिन उर्फी अपने ड्रेसेस के साथ कुछ ना कुछ नया करती रहती हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने अपनी ड्रेस नहीं बल्कि अपने लुक को ही यूनिक बना दिया है। अपने इस नए लुक से उर्फी ने सभी को चौंका दिया है क्योंकि इस बार उन्होंने अपनी आईब्रोज को ही ब्लीच करवा दी है। उर्फी के इस यूनिक स्टाइल की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

डर्टी लुक में सामने आईं उर्फी

अपनी नई वीडियो में उर्फी जावेद हर बार की तरह यूनिक स्टाइल में नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी ने डर्टी कट आउट का चमकीला टॉप पहना है। इस यूनिक टॉप के साथ उन्होंने मल्टी पॉकेट स्टाइलिश ट्रॉउजर कैरी किया है। साथ ही उन्होंने अपने आईब्रोज को भी ब्लीच करवा दिया हैं। उर्फी के इस यूनिक लुक को देखकर पैपराजी उन्हें "डर्टी, डर्टी...वैरी क्यूटी" कहते सुनाई दे रहे हैं। जिसके जवाब में उर्फी कहती हैं कि "आईब्रोज ब्लीच करवा ली हैं, तो शायद पहचान नहीं पा रहे होंगे।" 

यूजर्स को पसंद नहीं आया उर्फी का नया लुक

उर्फी जावेद का यह नया लुक उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसी वजह से यूजर्स कमेंट्स कर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "भाई एलियन्स एरिया 51 से कब रेस्क्यू हुए।" वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा "भाई ये कौनसा 'पैप' है, जिसे क्यूटी और भूतनी में अंतर नहीं दिख रहा।" वहीं उर्फी की एक फैन ने लिखा कि, "ये क्यूट है, लेकिन अपनी खूबसूरती बर्बाद कर रही है, राखी जैसा हाल होगा।"

 

Created On :   23 Feb 2023 8:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story