उर्फी जावेद ने फिर बढ़ाया तापमान : उर्फी जावेद के नए लुक को देखकर चकराया सिर, सेमी न्यूड ड्रेस में लोग पूछ रहे - ये किसके हाथ हैं 

November 11th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उर्फी जावेद हर दूसरे दिन अपने नए अंदाज से फैन्स को चौंकाने से नहीं चूकती हैं। चाहे कोई कितना भी दिमाग लेकिन उर्फी अपने प्रशंसको के लिए कुछ अलग ही लेकर आती है। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि प्रशंसकों को इसे पचाने में मुश्किल हो रही है। उर्फी ने एक क्लिप शेयर की जिसमें वह अपनी पर्पल थॉन्ग में सेमी न्यूड पोज दे रही हैं। लेकिन इस सब की बीच सबसे चौंकाने वाली जो चीज है वह यह है कि उनके शरीर को अतिरिक्त दो हाथों ने ढका हुआ है। 

उनके लेटेस्ट क्लिप में दो हाथों ने बैंगनी कलर के दस्ताने पहनकर उनके ऊपर के बदन को ढका हुआ है। अभिनेत्री ने अपने  सेमी न्यूड लुक को ग्लॉसी लिप्स, स्पार्कल आई मेकअप और सीधे साइड-पार्टेड डू में बालों को पीछे से बांधकर पूरा किया। वह ओवरऑल पर्पल लुक के साथ अपना रेड मेनीक्योर भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्फी अपने इस लुक से जरूर एक नई सनसनी फैला दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की सारी हदें पार करने वाली उर्फी के वीडियो इस वीडियो को मिक्स्ड रिएक्शंस मिल रहे है। एक तरफ उनके आत्मविश्वास की प्रशंसा की जा रही है। एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "कोई कुछ वी बोले आप हमें फोकस करना लोगो का काम ही होता है बोलना बेस्ट ऑफ लक।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसने भारत की संस्कृति की धज्जिया उड़ दी सरकार को इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए।"

उर्फी की बॉडी पर है इनके हाथ

उर्फी जावेद ने जो लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उनकी बॉडी को किसी दूसरी महिला के हाथों ने कवर किया हुआ है। इसके बाद नेटीजन्स के अंदर खलबली मच गयी है और वह यह जानना चाह रहे है कि आखिर ये हाथ किसके है। बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि उर्फी जावेद की आउटफिट डिजाइनर श्वेता गुरमीत कौर हैं। इस वीडियो में उर्फी ने उन्हें अपना हेल्पिंग हैंड बताते हुए शुक्र‍िया भी कहा है। फैशन इंडस्ट्री में श्वेता गुरमीत ने उर्फी के साथ मिलकर अपनी डिजाइन किए गए कपड़ों से तापमान बढ़ाया हुआ है। 
 

खबरें और भी हैं...