करवाचौथ वाले पोस्ट से उर्वशी रौतेला हईं ट्रोल, यूजर्स ने ऋषभ पंत के नाम से लिए मजे 

Urvashi Rautela gets trolled by Karva Chauth post, users have fun in the name of Rishabh Pant
करवाचौथ वाले पोस्ट से उर्वशी रौतेला हईं ट्रोल, यूजर्स ने ऋषभ पंत के नाम से लिए मजे 
बॉलीवुड करवाचौथ वाले पोस्ट से उर्वशी रौतेला हईं ट्रोल, यूजर्स ने ऋषभ पंत के नाम से लिए मजे 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को करवाचौथ की बधाई दी हैं, जिसके बाद वे ट्रोल होना शुरू हो गई हैं। उर्वशी रौतेला आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दूसरी वजह यह भी है कि यूजर्स उनकी पोस्ट को भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ जोड़कर देखते है। उनके इस पोस्ट के जरिए फैंस ने एक बार फिर उर्वशी रौतेला को ट्रोल करना शुरू कर दिए हैं। इसके पहले भी वे कई बार अपनी पोस्ट को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। 

उर्वशी रौतेला ने दी करवाचौथ की बधाई 

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट टॉप, रेड स्कर्ट और हेयरबैंड में स्टाइल्स पोज देते हुए कुछ पोटोज शेयर की हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा हैं कि मैं आशा करती हूं चांद की रोशनी आपकी जिंदगी को खुशी, शांति, आनंद और सद्भाव से भरें। एडवांस में करवाचौथ की बधाई ... मगर अब ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए खुद को ट्रोलिंग के लिए न्योता दिया है। इस पोस्ट के बाद यूजर्स कमेंट सेक्शन में उर्वशी रौतेला के मजे ले रहे है और उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चुटकी भी ले रहे हैं। 

यूजर्स ने ऋषभ के नाम पर उर्वशी को किया ट्रोल 

कई यूजर्स ने दावा किया कि उर्वशी ने ये करवाचौथ वाला पोस्ट ऋषभ पंत के लिए किया है। वहीं एक अन्य यूजर ने उर्वशी से पूछा कि आप इस साल करवाचौथ का व्रत रखने वाली हो क्या? कई यूजर्स ने उर्वशी के इस पोस्ट पर नाराजगी जताते हुए कहा कि वें ऋषभ पंत को क्रिकेट पर फोकस करने दें। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि उर्वशी ऋषभ पंत के लिए करवाचौथ का व्रत रख रही हैं। एक यूजर ने लिखा कि उर्वशी और ऋषभ पंत जल्द ही शादी करवाने की बात कही हैं। गौरतलब है कि उर्वशी की इस पोस्ट में ज्यादातर कमेंट्स ऋषभ पंत से जुड़े हुए हैं। ऐसा लगता है कि फैंस के ऐसे कमेंट्स को देखने की उर्वशी भी आदि हो गई हैं। 

उर्वशी लगातार लिख रही हैं दर्दभरी शायरी 

बीते कुछ दिनों से उर्वशी रौतेला इंस्टा पर दर्दभरी शायरी लिख रही हैं। इस समय टीम इंडिया ऑस्टेलिया टी-20 वर्ल्ड कप खेलने गई है और इत्तेफाक देखिए उर्वशी रौतेला भी ऑस्टेलिया में है। इसलिए भी फैंस के बीच उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की खबरें तेज हो गई है। इस पहले उर्वशी रौतेला की एक साड़ी वाली फोटो वायरल हुई थी।

जिसमे वे माथे में बिंदी, सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही थी। पोस्ट के कैप्शन में उर्वशी ने लिखा कि, प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता!! सारी रस्म रिवाज़ के साथ चाहिए, उम्रभर का साथ पिया तुमसे !! उर्वशी के इस तरह के पोस्ट को फैंस ऋषभ पंत से जोड़ने लगते है। 

Created On :   12 Oct 2022 2:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story