शमशेरा में अपनी भूमिका निभाने के लिए वाणी कपूर को घुड़सवारी सीखनी पड़ी

Vaani Kapoor had to learn horse riding to play her role in Shamshera
शमशेरा में अपनी भूमिका निभाने के लिए वाणी कपूर को घुड़सवारी सीखनी पड़ी
बॉलीवुड शमशेरा में अपनी भूमिका निभाने के लिए वाणी कपूर को घुड़सवारी सीखनी पड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी फिल्म शमशेरा की अभिनेत्री वाणी कपूर को फिल्म में अपनी भूमिका निभाने के लिए महीनों तक घुड़सवारी सीखनी पड़ी। अभिनेत्री को घोड़े के आसपास रहने के लिए अभ्यस्त होने के लिए प्रशिक्षण फिल्म का अभिन्न अंग था। शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा, जिन्होंने पहले अग्निपथ (2012) और ब्रदर्स (2015) का निर्देशन किया है, ने एक बयान में कहा: वाणी को घोड़े के प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा क्योंकि जब आप एक जानवर के साथ प्रशिक्षण ले रहे होते हैं और आप एक फिल्म में एक जानवर के साथ काम करने के लिए आपको जानवर के साथ रिश्ता बनाना होगा.. जिस घोड़े के साथ उसने सबसे लंबे समय तक प्रशिक्षण लिया और आखिरकार वह घोड़ा दोस्त बन गया।

वाणी ने कहा: घुड़सवारी के लिए भी आपको जानवर के साथ उस भावनात्मक संबंध की आवश्यकता होती है। वे आपको अन्यथा फेंक देंगे। मुझे याद है कि मुझे बिस्कुट का यह पूरा पैकेट मिलता था और इसी तरह ट्रेनर ने भी मुझसे कहा था घोड़े को खिलाओ, घोड़े से दोस्ती करो और यह बहुत प्यारा है।

मेरा मतलब है कि वे सबसे प्यारे जानवरों की तरह हैं। मुझे लगता है कि पहले उनसे दोस्ती करना बेहद जरूरी है। वे केवल प्यार की भाषा जानते हैं। 2018 में रिलीज हुई संजू के बाद रणबीर की पहली फिल्म शमशेरा है। यह फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 July 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story