इराविन निझल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी वरलक्ष्मी

Varalakshmi will be seen in the lead role in Irawin Nijhal
इराविन निझल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी वरलक्ष्मी
मनोरंजन इराविन निझल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी वरलक्ष्मी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री वरलक्ष्मी ने निर्देशक पार्थिबन की आगामी फिल्म इराविन निजाल में प्रेमकुमारी नाम का एक किरदार निभाया है, जिसकी घोषणा सोमवार को फिल्म के निर्माताओं ने की।यूनिट ने फिल्म के ट्विटर हैंडल से वरलक्ष्मी की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा, वरलक्ष्मी सरथकुमार से प्रेमकुमारी के रूप में मिलने के लिए तैयार हो जाइए, जिन्हें राजमाथा के नाम से भी जाना जाता है। वे फिल्म इराविन निजल में साहस के अवतार के रूप में सामने आती हैं, जो 15 जुलाई को रिलीज हो रही है।

इससे पहले, यूनिट ने खुलासा किया था कि अभिनेत्री ब्रिगिडा फिल्म में चिलक्कमा नामक एक किरदार निभाएंगी।पार्थिबन ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा था कि वे पहले फिल्म के मेकिंग वीडियो की स्क्रीनिंग करेंगे, जो लगभग आधे घंटे का होगा, जो फिल्म देखने आने वाले सभी दर्शकों के लिए होगा।

पार्थिबन ने कहा, वीडियो बनाने की स्क्रीनिंग के बाद, पांच से 10 मिनट का छोटा ब्रेक होगा। उसके बाद, वास्तविक स्क्रीनिंग शुरू हो जाएगी और स्क्रीनिंग के दौरान कोई अंतराल नहीं होगा।इराविन निजल का संगीत ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान और छायांकन आर्थर ए विल्सन द्वारा किया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story