साउथ एक्ट्रेस: वरलक्ष्मी का कोविड टेस्ट नेगेटिव, फिल्म प्रचार के लिए गई चेन्नई

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • वरलक्ष्मी का कोविड टेस्ट नेगेटिव, फिल्म प्रचार के लिए गई चेन्नई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार, जिन्होंने कोविड संक्रमण के बाद खुद को अलग-थलग कर लिया था, ने शुक्रवार को घोषणा की कि उनका कोविड परीक्षण नेगेटिव रहा।

अभिनेत्री, जो जाने-माने अभिनेता सरथकुमार की बेटी भी हैं, ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक कार में यात्रा करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा, सभी को नमस्कार, जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं बाहर हूं। कोविड टेस्ट नेगेटिव रहा। आपके समर्थन, प्यार, शुभकामनाओं और चिंता के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

इसकी उम्मीद नहीं थी। बहुत बहुत धन्यवाद। लेकिन फिर भी, कृपया सुरक्षित रहें। मास्क पहनें। कोरोना अभी भी चारों ओर है और हम में से कुछ इसे संभाल सकते हैं।

जाहिर तौर पर खुद को क्वारंटीन करना इतना मजेदार नहीं है। जैसा कि आप देख सकते हैं। लेकिन आपके सभी संदेशों और प्यार के लिए धन्यवाद। मैं चेन्नई के लिए रवाना हो रही हूं। मेरी फिल्म पोइकल कुथिरई का प्रचार करें। जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे और धन्यवाद।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...