भेड़िया के सेट पर अपने खास रिश्ते के बारे में बोले वरुण और कृति सेनन

Varun and Kriti Sanon spoke about their special relationship on the sets of Bhediya
भेड़िया के सेट पर अपने खास रिश्ते के बारे में बोले वरुण और कृति सेनन
मनोरंजन भेड़िया के सेट पर अपने खास रिश्ते के बारे में बोले वरुण और कृति सेनन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भेड़िया के निर्माताओं ने हाल ही में एक विशेष बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन और कृति सेनन एक-दूसरे के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बता रहे हैं।

कृति ने टिप्पणी की कि कैसे वरुण एक बेहतर श्रोता बन गए। दोनों सितारों ने भेड़िया के अपने पसंदीदा गाने का भी खुलासा किया, जो हाल ही में रिलीज हुआ अपना बना ले है।

अपने अनोखे तालमेल के बारे में बात करते हुए, वरुण कहते हैं, कृति और मैं छह साल बाद साथ काम कर रहे हैं। उस समय में बहुत कुछ नहीं बदला है, अब हम एक-दूसरे के साथ और भी सहजता से संवाद करते हैं और यह हमारी केमिस्ट्री में दिखता है। मजे की बात यह है कि यह एक कारण है कि हमारे निर्देशक चिंतित थे कि हम फिल्म में बहुत अधिक केमेस्ट्री का प्रयोग कर सकते हैं।

कृति आगे कहती हैं, वरुण और मैं दिलवाले के बाद से वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। हम एक-दूसरे के साथ बेहद सहज हैं, और यह आराम स्क्रीन पर खूबसूरती से बदल जाता है।

हमने 6 साल बाद एक साथ काम किया और इन 6 वर्षों में हम अभिनेताओं के रूप में विकसित हुए हैं और हमारा बंधन केवल मजबूत हुआ है! मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया!

मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सनोन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी द्वारा अभिनीत, 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में 2डी और 3डी में भेड़िया पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story