comScore

जिम में अल्ताफ राजा के गाने पर झूमते दिखे वरुण धवन

June 13th, 2020 18:00 IST
 जिम में अल्ताफ राजा के गाने पर झूमते दिखे वरुण धवन

हाईलाइट

  • जिम में अल्ताफ राजा के गाने पर झूमते दिखे वरुण धवन

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। मुंबई में कोविड-19 के कारण जारी लॉकडाउन में कुछ ढील दी गई है, जिससे आम जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी इस दौरान अपने जिम में जा पहुंचे और वहां जाकर कसरत करने के साथ-साथ उन्होंने खूब मजे भी किए।

शनिवार की सुबह वरुण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्हें जिम में अपने प्रशिक्षक के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

वरुण ने बताया कि तुम तो ठहरे परदेसी उनका पसंदीदा गाना है, जिसे उन्हें वीडियो में हंसते हुए गाते देखा जा सकता है। साल 1999 में आए अल्ताफ राजा के इस मशहूर कव्वाली को न केवल वरुण अपने प्रशिक्षक संग गाते नजर आए, बल्कि वह इसमें झूमते हुए भी दिखे।

वरुण इस वीडियो के कैप्शन में लिखते हैं, हमेशा से यह मेरा पसंदीदा गीत रहा है। मैं क्लासी नहीं हूं।

वरुण के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, तुम एकलौते ऐसे इंसान हो सकते हो, जो मेरे वर्कआउट प्ले लिस्ट को मात दे सकता है।

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी लिखते हैं, ओह ये तो मेरा वाला गाना है!

अभिनेत्री किम शर्मा लिखती हैं, चुप रहो! यह मेरा फेवरिट गाना है! अल्ताफ हमेशा से मुझे पसंद हैं।

आने वाले समय में वरुण अभिनेत्री सारा अली खान के साथ कुली नंबर वन के रीमेक में नजर आएंगे। यह साल 1995 में इसी नाम से आई सुपरहिट फिल्म की रीमेक है। इन दोनों ही फिल्मों के निर्माता वरुण के पिता व फिल्मकार डेविड धवन रहे हैं। यह फिल्म पहले 1 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

कमेंट करें
4xg1M