इन गानों पर विक्की और कटरीना ने लगाए ठुमके, लिस्ट में रणवीर का कोई गाना नहीं  

Vicky and Katrina danced on these songs, no song of Ranveer in the list
इन गानों पर विक्की और कटरीना ने लगाए ठुमके, लिस्ट में रणवीर का कोई गाना नहीं  
विक्की-कटरीना का संगीत इन गानों पर विक्की और कटरीना ने लगाए ठुमके, लिस्ट में रणवीर का कोई गाना नहीं  

डिजिटल डेस्क, जयपुर। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर अटकलें अब और तेज हो गई है। सूत्रों की माने तो विक्की और केट अपनी फैमिली और कुछ करीबी लोगों के साथ विवाह स्थल पर पहुंच चुके है, जहां प्री-वेडिंग सेरेमनी आज भव्य संगीत समारोह के साथ शुरू हो गई है। एक रिपोर्ट ने के अनुसार संगीत रेट्रो थीम पर आधारित है। 

यह जोड़ा कथित तौर पर 9 दिसंबर को एक शाही मंडप में सात फेरे लेगा। वहीं विक्की कौशल अपने इस बड़े दिन पर सात घोड़ो वाले रथ पर बारात के साथ  एक ग्रैंड एंट्री लेंगे। हालांकि, विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने अभी तक शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संगीत समारोह के लिए एक भव्य स्टेज बनाया गया है, जिसमें किले की सुंदर पृष्ठभूमि है और जहां कई डॅन्सिंग परफॉरमेंस होंगे। संगीत कथित तौर पर रेट्रो थीम पर आधारित होगा। थीम के अनुसार, क्रिस्टल बॉल के साथ सेटिंग की गई है और भव्य झूमर समारोह को एक शाही रूप  देंगे।

अपने हिट गानों पर थिरकेंगी कटरीना वहीं विक्की अपने परफॉरमेंस में लगाएंगे पंजाबी तड़का 

गानों की बात करें तो कैटरीना "सौ आसमान", "नचदे ने सारे" जैसे गानों पर डांस करेंगी। वहीं विक्की अपने पसंदीदा पंजाबी गानों पर परफॉर्म कर डांस फ्लोर पर जलवा बिखेरेंगे। दूल्हा-दुल्हन के अलावा केट की बहनें और मां भी हिंदी और अंग्रेजी गानों पर लगाया ठुमका। 

ऐसी भी खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना अक्षय कुमार अभिनीत "सिंह इज किंग" के उनके रोमांटिक ट्रैक "तेरी ओर" पर भी परफॉर्म करेंगे।

विक्की के भाई सनी भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ संगीत में परफॉर्म कर सकते है। आपको बता दे शाही शादी में शामिल होने के लिए पहुंची शरवरी को हाल ही में जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया।

नहीं बजेगा एक भी रणबीर कपूर का गाना 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संगीत समारोह में कटरीना के एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के गाने प्रतिबंधित है। अभिनेत्री के करीबी लोगों ने खुलासा किया है कि वह "आरके की कोई याद नहीं" चाहती हैं। एक्स कपल ने "अजब प्रेम की गजब कहानी", "राजनीति"और "जग्गा जासूस" में साथ काम किया है।

Created On :   7 Dec 2021 4:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story