पपराज़ी के सवाल से शर्मा गए विक्की कौशल और कटरीना कैफ, जानें क्या दिया दोनों ने जवाब

Vicky Kaushal and Katrina Kaif blushed due to paparazzis question, know what both answered
पपराज़ी के सवाल से शर्मा गए विक्की कौशल और कटरीना कैफ, जानें क्या दिया दोनों ने जवाब
विक्की-कटरीना की शादी पपराज़ी के सवाल से शर्मा गए विक्की कौशल और कटरीना कैफ, जानें क्या दिया दोनों ने जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजस्थान में एक भव्य शादी के बाद के बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने मीडिया को पहली झलक दी है। अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद पहली बार दोनों ने पति-पत्नी के तौर पर सार्वजनिक उपस्थिति देते हुए कैमरे को कई पोज दिए।

ऐसा रहा दोनों का पहला लुक 

शादी के बाद पहली बार कपल साथ में हाथों में हाथ थामे नजर आएं, इस दौरान कपल का लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गुलाबी सलवार सूट और दुपट्टे में कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री को पारंपरिक चूड़ा और सिंदूर लुक में काफी खुश देखा गया। वहीं विक्की अपनी ऑफ-व्हाइट शर्ट और बेज रंग की पैंट में डैशिंग लग रहे थे। 

कपल से पपराज़ी ने किया ये सवाल

कपल के बाहर आते ही मीडिया कर्मियों ने दोनों से कई सवाल किए और तस्वीरें ली। पपराज़ी ने भी एक सवाल किया जिसे सुन कपल भी शर्मा गए। विक्की कौशल के उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से उनके फेमस डायलॉग का जिक्र करते हुए पपराज़ी ने विक्की कौशल से पूछा कि, "हाउज़ द जोश"। जिसके बाद कटरीना और विक्की दोनों ही मुस्कुराने लगें। वहीं अपनी कार की तरफ बढ़ते हुए कपल ने पापराज़ी का धन्यवाद भी किया। किसी ने कटरीना कैफ को एक प्यारा सा बुके भी लाकर दिया जिसे देख वह बेहद खुश हो गईं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शाही किले में भव्य शादी की है। कपल के हाल में कई फोटो सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं, इन्हें उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Created On :   15 Dec 2021 5:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story