comScore

अनुराग कश्यप की नई फिल्म में हैप्पी एंडिंग पर चकित हुए विक्की कौशल

June 05th, 2020 18:00 IST
 अनुराग कश्यप की नई फिल्म में हैप्पी एंडिंग पर चकित हुए विक्की कौशल

हाईलाइट

  • अनुराग कश्यप की नई फिल्म में हैप्पी एंडिंग पर चकित हुए विक्की कौशल

मुंबई, 5 जून (आईएएनएस)। अभिनेता विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप की नई डिजिटल फिल्म चोक्ड: पैसा बोलता है को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उन्हें खुशी है कि फिल्मकार ने अपनी व्यक्तिगत राजनीति को कहानी में शामिल नहीं किया है, क्योंकि वह अक्सर ऐसा करने की कोशिश करते हैं। विक्की का तो यहां तक कहना है कि वह फिल्म के सुखद अंत को देखकर चकित हैं।

इस बारे में विक्की ने कहा, अमृता सुभाष (जो फिल्म की कास्ट का हिस्सा है) के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि मैं यह अनुमान नहीं लगा सकता कि वह मेरे साथ क्या करने वाली हैं। नोटबंद पर उनकी प्रतिक्रिया शानदार थी। मुझे नहीं लगता कि किसी अन्य तरह की प्रतिक्रिया से ऐसे सदमा का अहसास होगा।

अभिनेता ने कहा, मेरे लिए सबसे चकित करने वाली चीजों में से एक यह था कि इस कहानी में कैसे राजनीति पर कोई परिप्रेक्ष्य नहीं था, जिसकी वजह से मुझे लगा कि अनुराग की व्यक्तिगत राजनीति फिल्म के किरदारों से जुड़ी नहीं है।

चोक्ड: पैसा बोलता है एक निराश बैंक कैशियर सरिता पिल्लई के बारे में है, जिसे हर रात अपने रसोई के सिंक से नकदी पैसे बहते हुए मिलते हैं। फिल्म में सैयामी खेर और रोशन मैथ्यू भी हैं। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

कमेंट करें
SC9Al