विक्की कौशल ने ऋषिकेश में गंगा में लगाई डुबकी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Vicky Kaushal took a dip in the Ganges in Rishikesh, shared the video on Instagram
विक्की कौशल ने ऋषिकेश में गंगा में लगाई डुबकी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
बॉलीवुड विक्की कौशल ने ऋषिकेश में गंगा में लगाई डुबकी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
हाईलाइट
  • विक्की कौशल ने ऋषिकेश में गंगा में लगाई डुबकी
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, ऋषिकेश। सिने अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग के सिलसिले में आए हुए हैं। अभिनेता ने ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगाने का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद उनके फैंस लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। ऋषिकेश में उनकी मौजूदगी की सूचना के बाद उनके प्रशंसक लगातार उनकी तलाश में जुट गए हैं।

विक्की कौशल लगातार इंटरनेट मीडिया पर एक के बाद एक अपनी तस्वीरें साझा कर अपने प्रशंसकों को विजुअल ट्रीट दे रहे हैं। प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियो में विक्की कौशल ऋषिकेश में गंगा नदी में डुबकी लगाते नजर आ रहे हैं।

विक्की कौशल ने बुधवार को गंगा स्नान करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह इस खूबसूरत नगरी को आत्मसात करते दिख रहे हैं। इससे पहले विक्की ने जिम के अंदर की तस्वीर भी अपनी इंटरनेट मीडिया पर साझा की थी, जो खासी चर्चा में रही।

इस वीडियो में वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। फिलहाल बुधवार को अभिनेता विक्की कौशल का ऋषिकेश में गंगा स्नान का वीडियो इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है। उनके प्रशंसक उनसे पूछ रहे हैं कि वह ऋषिकेश में कहां ठहरे हैं। अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी इस वीडियो के साथ सिर्फ ऋषिकेश नाम टाइप किया है। उन्होंने अपनी लोकेशन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की।

आईएएनएस

Created On :   21 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story