सात घोड़ों पर ग्रैंड एंट्री लेंगे विक्की कौशल, 'शाही' मंडप में फेरे लेगा प्रेमी जोड़ा 

Vicky Kaushal will take a grand entry on seven horses, the couple will take a round in the royal pavilion
सात घोड़ों पर ग्रैंड एंट्री लेंगे विक्की कौशल, 'शाही' मंडप में फेरे लेगा प्रेमी जोड़ा 
विक्की-कटरीना Wedding Bells सात घोड़ों पर ग्रैंड एंट्री लेंगे विक्की कौशल, 'शाही' मंडप में फेरे लेगा प्रेमी जोड़ा 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सदी की सबसे बड़ी शादी की तैयारियां जोरों पर है और आय दिन इस शादी को लेकर मीडिया में खबरों का बाजार गरम है। इस जोड़े की शादी से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि संगीत, मेहंदी के साथ शुरू होने वाली वेडिंग सेरेमनी राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी।

हालांकि, कटरीना और विक्की की तरफ से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रविवार को केट की फैमिली मुंबई पहुंच चुकी है और शादी की तैयारियों को लेकर उनकी मां, भाई और बहन को स्पॉट भी किया गया था।  

इससे पहले, सवाई माधोपुर के डीएम राजेंद्र किशन ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के दौरान चार दिनों के लिए कानून-व्यवस्था को सुचारु रूप से संचालित करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की और कोरोनोवायरस की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, डीएम ने यह भी निर्देश दिए है कि विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को वैक्सीन के दोनों टीके लगे हो और उनकी RT-PCR रिपोर्ट भी नेगेटिव होनी चाहिए। 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी से जुडी एक नई बात सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, विक्की अपनी बारात के साथ सात घोड़ो वाले रथ पर सवार होकर एक ग्रैंड एंट्री करेंगे।

शादी समारोह के दिन उनकी ग्रैंड एंट्री के लिए 7 सफेद घोड़ों को चुन लिया गया है। इसके अलावा दुल्हन कटरीना के लिए एक शाही मंडप को खासतौर पर डिजाइन किया गया है। 

शादी की तैयारियों से जुड़े एक करीबी सूत्र के अनुसार, 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाली इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिजनों के अलावा कुछ करीबी मेहमान ही शामिल होंगे।

हेलीकॉप्टर से शादी स्थल पहुंचेगा कपल 

पापराजी के क्लिक से बचने के लिए विक्की और कटरीना जयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा वेडिंग वेन्यू तक पहुंचेगा। सूत्रों की मने तो कपल ने 6 दिसंबर को जयपुर जाने का प्लान बनाया है। इसके अलावा शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है। 


 

Created On :   6 Dec 2021 6:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story