विक्की ने परफेक्ट बॉलीवुड हीरो टैग में फिट होने को लेकर साझा किए अपने विचार

Vicky shares his thoughts on fitting in the perfect Bollywood hero tag
विक्की ने परफेक्ट बॉलीवुड हीरो टैग में फिट होने को लेकर साझा किए अपने विचार
मनोरंजन विक्की ने परफेक्ट बॉलीवुड हीरो टैग में फिट होने को लेकर साझा किए अपने विचार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हार्टथ्रोब विक्की कौशल पहली बार अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा में जबरदस्त डांस और कॉमेडी करते नजर आएंगे। उनका कहना है कि हर अभिनेता समग्र रूप से खुद को साबित करना चाहता है।गोविंदा नाम मेरा में सभी गानों और डांस के साथ परफेक्ट बॉलीवुड हीरो के टैग में फिट होने के बारे में बात करते हुए विक्की ने आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि हर अभिनेता खुद को समग्र रूप से एक अभिनेता के रूप में साबित करने के लिए है और निश्चित रूप से बॉलीवुड सेट अप में, वे यही कहते हैं कि जब आप गीत और नृत्य करते हैं और कॉमेडी करते हैं तो आप एक पूर्ण अभिनेता बन जाते हैं।

मैं हमेशा इसे एक्सप्लोर करना चाहता था और यह हमेशा मेरे अंदर था लेकिन मैं इसे सही स्क्रिप्ट और टीम के साथ करना चाहता था। मैं बस खुश हूं कि मुझे गोविंदा नाम मेरा में शशांक खेतान के साथ ऐसा करने का मौका मिला।गोविंदा नाम मेरा में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी हैं।यह 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story