दैनिक भास्कर हिंदी: लॉकडाउन में घर बैठे किया वीडियो शूट और फिर छा गए सोशल मीडिया पर 

May 31st, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण देश में 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है। ऐसे में लोग घर पर निराश न हों और उनमें जीने की नई उमंग भरने के लिए कुछ क्रिएटिव लोगों ने एक ​गाना 'उम्मीद 4.0' रिकॉर्ड किया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने की खासियत ये है कि इसे बनाने के लिए देशभर के 16 राज्यों के 70 से अधिक लोगों ने पा​र्टीसिपेट किया है। 

गाने के ​बारे में विशेष बंसल ने बताया कि यह वीडियो सॉन्ग हमने लॉकडाउन के समय में लोगों को पॉ​जिटिव मैसेज देने के लिए बनाया है। लोगों में पॉजिटिव एनर्जी भरने के लिए इस गाने में हमने नेगेटिविटी से दूर रहने को कहा है और लोगों को समझाने की कोशिश की है कि यह बुरा समय गुजर जाएगा। 

उन्होंने बताया कि इस गाने में हमने सोशल डि​स्टेंसिंग का पालन करने, घर पर ही रहकर खुश रहने और हमारे असली हीरो 'कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करने के लिए कहा है। 

इस गाने के बोल आरती गुप्ता ने लिखे हैं और उन्होंने ही इसे निर्देशित किया है। अस्स्टिेंट डायरेक्टर श्रेया शुक्ला हैं। पीयूष अग्रवाल, तेजस खत्री और अभिषेक मिराजकर ने मिलकर एडिट किया है। परेश परमार ने इसका पोस्टर डिजाइन किया है। 

खबरें और भी हैं...