बॉलीवुड के जंगली एक्टर विद्युत जामवाल को मिला चीन में अवॉर्ड

Vidyuts film Junglee received the award in China
बॉलीवुड के जंगली एक्टर विद्युत जामवाल को मिला चीन में अवॉर्ड
बॉलीवुड के जंगली एक्टर विद्युत जामवाल को मिला चीन में अवॉर्ड

नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)। विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म जंगली को चीन में द जैकी चेन इंटरनेशनल फिल्म वीक में दो एक्शन अवॉर्ड से नवाजा गया।

फिल्म को सर्वश्रेष्ठ एक्शन सीक्वेंस कोरियोग्राफर के लिए अवॉर्ड मिला और इसके साथ ही सर्वश्रेष्ठ एक्शन पारिवारिक फिल्म के लिए स्पेशल ज्यूरी पुरस्कार मिला।

विद्युत ने इस बारे में कहा, हम भारत में हमेशा जब कुछ कोरियोग्राफ करते हैं तो यह काफी कठिन होता है, क्योंकि जब कभी हम इसे किसी और को दिखाते हैं तो वह कहता है कि ओह! जैकी चेन इसे पहले ही कर चुके हैं। इसलिए हमारे लिए यह बेहद सम्मान की बात है कि हमें महान ज्यूरी सदस्यों द्वारा स्वीकृति मिली।

अन्तर्राष्ट्रीय आइकॉन जैकी चैन और ज्यूरी के समस्त सदस्यों ने विद्युत और फिल्म की पूरी टीम के लिए खड़े होकर तालियां बजाई। जंगली एक शख्स और हाथी के बीच के अनोखे संबंध की कहानी है।

बात दें दुनिया के सबसे मशहूर एक्शन सुपरस्टार जैकी चैन साल 2015 से हर साल जैकी चैन इंटर्नेशनल एक्शन फिल्म फेस्टिवल मनाते हैं। इस फेस्टिवल का मकसद दुनिया भर के एक्शन फिल्म निर्माताओं को सम्मानित करना और इन्हें पुरस्कृत करना है। इस साल भी यह फेस्टिवल 21 जुलाई से लेकर 27 जुलाई तक मनाया गया। इन एक्शन फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स में फिल्म जंगली को भी नामांकित किया गया था। 

फेस्टिवल में शामिल होकर लौटे विद्युत ने बताया है कि फेस्टिवल के दो सबसे बड़े एक्शन अवॉर्ड्स उनकी फिल्म जंगली को मिले हैं। फिल्म जंगली ने बेस्ट एक्शन कोरियोग्राफर और बेस्ट एक्शन फिल्म का खिताब इस फेस्टिवल में अपने नाम किया है। अमेरिकी निर्देशक चक रसेल निर्देशित यह फिल्म जंगली पिक्चर्स ने बनाई थी। फिल्म को सारे एक्शन सीन खुद विद्युत ने ही कोरियोग्राफ किए थे। 

 

Created On :   3 Aug 2019 7:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story