गुजराती सिनेमा : विग्नेश शिवन की राउडी पिक्चर्स अपनी पहली गुजराती फिल्म का निर्माण करेगी

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • विग्नेश शिवन की राउडी पिक्च र्स अपनी पहली गुजराती फिल्म का निर्माण करेगी

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक विग्नेश शिवन के प्रोडक्शन हाउस राउडी पिक्चर्स ने घोषणा करते हुए कहा है कि वह अपनी पहली गुजराती फिल्म शुभ यात्रा का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसका निर्देशन मनीष सैनी करेंगे।

यह फिल्म राउडी पिक्च र्स की गुजराती सिनेमा में शुरूआत करेगी।

घोषणा करने के लिए ट्विटर पर विग्नेश शिवन ने कहा कि अपने सुपरस्टार मल्हार ठाकर और मोनल गज्जर के साथ गुजराती सिनेमा में हमारी पहली प्रविष्टि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनीष सैनी द्वारा निर्देशित, शुभ यात्रा राउडी की पहली फिल्म होगी। इस यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

दिलचस्प बात यह है कि गुजराती फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली मोनल गज्जर तमिल फिल्म उद्योग का भी हिस्सा रही हैं। वह तमिल एक्शन थ्रिलर, सिगारम थोडु में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, जिसमें विक्रम प्रभु मुख्य भूमिका में हैं।

विग्नेश शिवन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, मोनल गज्जर ने कहा कि वह गुजराती उद्योग में बहुत खुश और विग्नेश शिवन, राउडी पिक्च र्स का गर्मजोशी से स्वागत है। जय श्री कृष्ण। हमारी शुभ यात्रा अभी शुरू हो रही है।

विग्नेश शिवन के प्रोडक्शन हाउस ने अपने पहले प्रोडक्शन, कूझंगल के साथ प्रसिद्धि हासिल की, जो ऑस्कर में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में उभरी थी। विग्नेश शिवन काथुवाकुला रेंदु काधल निर्देशित कर रहे है, जिसमें विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा मुख्य भूमिका में हैं, जो इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

आईएएनएस