विजय देवरकोंडा का उर्मिला, भाग्यश्री पर था क्रश

Vijay Deverakonda had a crush on Urmila, Bhagyashree
विजय देवरकोंडा का उर्मिला, भाग्यश्री पर था क्रश
लाइगर विजय देवरकोंडा का उर्मिला, भाग्यश्री पर था क्रश
हाईलाइट
  • विजय देवरकोंडा का उर्मिला
  • भाग्यश्री पर था क्रश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लिगर स्टार विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर पर अपने क्रश के बारे में खुलासा किया।

वह अनन्या पांडे के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक डांस रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं।

वह कहतें है, मैं उर्मिला मैम के साथ-साथ भाग्यश्री मैम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और मैंने आज तक उनका सारा काम देखा है। जब से मैं छोटा था, मुझे उर्मिला मैम और भाग्यश्री मां पर क्रश था। मैं हूं, और मुझे अभी भी उन पर थोड़ा क्रश है।

उर्मिला और भाग्यश्री दोनों ही शो में रेमो डिसूजा के साथ जजों के पैनल में नजर आ रही हैं।

विजय ने यह भी खुलासा किया कि वह रेमो के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह 2013 की फिल्म ये जवानी है दीवानी के गाने बदतमीज दिल में उनकी कोरियोग्राफी की प्रशंसा करते हैं।

तेलुगु सुपरस्टार आगे कहते हैं, मैं रेमो सर के काम का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, खासकर बदतमीज दिल में उनकी कोरियोग्राफी के लिए। जब मैंने पहली बार गाना देखा, तो मुझे लगा, मुझे उस व्यक्ति से मिलना है जिसने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है।

अभिनेता अपनी फिल्म लाइगर के प्रचार में व्यस्त हैं और फिल्म सोशल मीडिया पर बॉयकॉट हैशटैग ट्रेंड के कारण भी सुर्खियां बटोर रही है।

डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story