मौका पाने के लिए विजय देवरकोंडा को कई सालों तक ऑडिशन देना पड़ा

Vijay Deverakonda had to audition for many years to get the chance
मौका पाने के लिए विजय देवरकोंडा को कई सालों तक ऑडिशन देना पड़ा
बॉक्स ऑफिस मौका पाने के लिए विजय देवरकोंडा को कई सालों तक ऑडिशन देना पड़ा
हाईलाइट
  • मौका पाने के लिए विजय देवरकोंडा को कई सालों तक ऑडिशन देना पड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा का कहना है कि वह इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के प्रतियोगियों की भावनाओं को समझ सकते हैं, क्योंकि उन्होंने खुद अपने अभिनय करियर में काफी उम्मीदों के साथ कई बार आडिशन दिए हैं।

वह साझा करतें है, मैं सभी फाइनलिस्ट की भावनाओं को समझ सकता हूं क्योंकि मैंने भी बहुत सारे सपनों के साथ आडिशन दिया था। मुझे भी, आडिशन देने में, सफलता पाने की कोशिश करने और मौका पाने में कई साल लग गए। तो हां, इसलिए मैं सभी को परफॉर्म करते देखकर भावुक हो गया हूं। मुझे पता है कि उनमें से हर एक के बड़े सपने हैं और अब जब शो खत्म हो रहा है, तो केवल एक ही ट्रॉफी घर ले जाएगा।

दिल्ली के रजत सूद, उज्जैन के हिमांशु बावंदर, नितेश शेट्टी, विघ्नेश पांडे और मुंबई के जयविजय सचान सहित शीर्ष 5 फाइनलिस्ट का जिक्र करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि वह कई ऐसे शो का हिस्सा रहे हैं, जहां जो लोग विजेता नहीं बन पाए लेकिन बाद में सफल हो गए।

अनन्या पांडे के साथ विजय इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के फिनाले एपिसोड के लिए आ रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story