comScore

मुरलीधरन पर फिल्म को लेकर ट्रोल हुए विजय सेतुपति

October 14th, 2020 17:31 IST
 मुरलीधरन पर फिल्म को लेकर ट्रोल हुए विजय सेतुपति

हाईलाइट

  • मुरलीधरन पर फिल्म को लेकर ट्रोल हुए विजय सेतुपति

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 800 के मोशन पोस्टर को जब से लॉन्च किया गया है, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

यह फिल्म मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक है, जिसमें सेतुपति महान श्रीलंकाई स्पिनर की केंद्रीय भूमिका में हैं। सेतुपति के प्रशंसक इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने तमिल मूल के ऐसे क्रिकेटर की भूमिका को चुना है, जिन्होंने उन कथित अत्याचारों के खिलाफ कभी बात नहीं की, जो कि श्रीलंकाई सरकार द्वारा देश में तमिल लोगों की आबादी को नुकसान पहुंचाने से जुड़ा था। यूजर्स शेमऑनविजयसेतुपति जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल कर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, एक कलाकार के तौर पर विजय सेतुपति की हमेशा सराहना की है, लेकिन अब उन्होंने उस राजद्रोही के जीवन इतिहास के लिए हामी भर मेरे मन से अपनी इज्जत खो दी है। उन्होंने आधुनिक समय के तानाशाह राजपक्षे का खुलकर समर्थन किया है। मुरली ने खुद कहा है कि 2009 उनके जीवन का सबसे खुशनुमा साल रहा है। शेमऑनविजयसेतुपति।

किसी और ने लिखा, सिंहल सरकार ने ईलम में दो लाख तमिलों का नरसंहार किया है। विजय सेतुपति को इस दर्द का एहसास नहीं है और उनका यही कदम इस बात का सबसे बड़ा सबूत है। हैशटैगशेमऑनविजयसेतुपति हैशटैगतमिलबॉयकटविजयपसेतुपति।

एएसएन/एसजीके

कमेंट करें
sm35t