विक्रम ने की 155 करोड़ रुपये की कमाई, बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

Vikram earned Rs 155 crore, broke the record of Bahubali 2
विक्रम ने की 155 करोड़ रुपये की कमाई, बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड
टॉलीवुड विक्रम ने की 155 करोड़ रुपये की कमाई, बाहुबली 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म विक्रम, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल हैं, ने अब तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिसने केवल 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की है।

वयोवृद्ध मनोरंजन उद्योग ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने सोमवार को ट्वीट किया, यह पुष्टि की जा सकती है कि विक्रम ने तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, क्योंकि इसने 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की और बाहुबली 2 (152 करोड़ रुपये) के पांच साल पुराने रिकॉर्ड को पार कर लिया है।

पिछले हफ्ते, फिल्म की इकाई ने एक बड़ी सफलता बैठक का आयोजन किया था, जिसमें उदयनिधि स्टालिन, जिनकी रेड जाइंट मूवीज के पास तमिलनाडु के लिए फिल्म के वितरण अधिकार हैं, ने खुलासा किया था, हमें पता था कि फिल्म हिट हो जाएगी, लेकिन हमें यह नहीं पता था इतनी बड़ी हिट हो जाएगी। हम तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुके हैं और केवल शेयर ही 75 करोड़ रुपये है।

एपी इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक संजय वाधवा, जो फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय वितरण भागीदार हैं, ने भी कहा था, मुझे आपको यह बताते हुए खुशी होगी कि विक्रम का विदेशी कलेक्शन सोमवार तक 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा। वीकेंड के दौरान फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के पार जाने की उम्मीद थी। तमिलनाडु में फिल्म पहले ही 152 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है, अब कुल कलेक्शन 375 करोड़ रुपये तक जाने की उम्मीद है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story