विक्रम मस्तल ने आश्रम 3 में प्रकाश झा के साथ अपने काम को लेकर किया खुलासा

Vikram Mastal reveals about his work with Prakash Jha in Ashram 3
विक्रम मस्तल ने आश्रम 3 में प्रकाश झा के साथ अपने काम को लेकर किया खुलासा
आश्रम 3 विक्रम मस्तल ने आश्रम 3 में प्रकाश झा के साथ अपने काम को लेकर किया खुलासा
हाईलाइट
  • विक्रम मस्तल ने आश्रम 3 में प्रकाश झा के साथ अपने काम को लेकर किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आश्रम 3 में नजर आ रहे अभिनेता विक्रम मस्तल ने निर्देशक प्रकाश झा के साथ काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया।

आश्रम 3 में काम करने का कारण बताते हुए अभिनेता ने कहा, स्क्रिप्ट चुनने का मुख्य कारण प्रकाश झा थे। मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था। मुझे उनपर पूरा विश्वास है।

वह एक शानदार निर्देशक हैं, उनका निर्देशन सीरीज को रोमांचक बनाता है। साथ ही, मुझे सीरीज में अपने चरित्र से प्यार है।

अभिनेता ने साक्षी, सस्पेंस और वेब सीरीज असी नब्बे पूरे सौ जैसी परियोजनाओं में काम किया था। उन्हें रामायण में हनुमान का किरदार निभाते हुए भी देखा गया था।

प्रकाश झा के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में अभिनेता ने साझा किया, प्रकाश झा के साथ काम करने का मेरा अनुभव समृद्ध रहा। ऐसे अद्भुत निर्देशक के साथ काम करना मेरे लिए एक परम सम्मान की बात है। मुझे उनसे बहुत सी नई चीजें सीखने को मिलीं।

सीरीज से उनकी अपेक्षाओं के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, मुझे आश्रम 3 से बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें कड़ी मेहनत लगी है। सीजन 1 और 2 हिट थे और सीजन 3 एक ब्लॉकबस्टर होगा।

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, एमएक्स प्लेयर पर सीरीज स्ट्रीमिंग में बॉबी देओल के साथ दर्शन कुमार, अदिति पोहनकर, ईशा गुप्ता, चंदन रॉय सान्याल और त्रिधा चौधरी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story