विक्रम ने हार्ट अटैक अफवाहों को दी अपनी प्रतिक्रिया

Vikram reacts to heart attack rumours
विक्रम ने हार्ट अटैक अफवाहों को दी अपनी प्रतिक्रिया
टॉलीवुड विक्रम ने हार्ट अटैक अफवाहों को दी अपनी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिण सिनेमा के अभिनेता विक्रम ने अपनी हार्ट अटैक वाली अफवाहों को लेकर प्रतिक्रिया दी और साथ ही ए. आर. रहमान को लेकर अपने विचार साझा किए।

चेन्नई में फिल्म के ऑडियो लॉन्च इवेंट में भाग लेते हुए, विक्रम ने मजाक में कहा, मुझे अपनी छाती पर हाथ नहीं रखना चाहिए क्योंकि इस बात की अच्छी संभावना है कि लोग कह सकते हैं कि मुझे दिल का दौरा पड़ा है।

मीडिया के एक वर्ग का जिक्र करते हुए, जिसने गलत तरीके से रिपोर्ट किया था कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, विक्रम ने कहा, मैंने वहां बहुत सारी गलत जानकारी देखी। कुछ ने कहा कि मुझे दिल का दौरा पड़ा था और मैं अस्पताल में पड़ा था। वहां कुछ ऐसे थे जिन्होंने मेरे चेहरे को किसी गरीब मरीज पर फोटोशॉप किया था।

दर्शकों में अपने उत्साही प्रशंसकों की खुशी के लिए, उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैंने बहुत कुछ देखा है और यह कुछ भी नहीं है। जब मेरा परिवार, मेरे प्रशंसक, मेरे दोस्त और आप जैसे लोग मेरा समर्थन करते हैं, तो मुझे कुछ नहीं हो सकता।

इसके साथ ही अभिनेता ने यह स्पष्ट किया कि उनको सिर्फ सीने में थोड़ी तकलीफ थी इसके अलावा कुछ भी नही।

यह बताते हुए कि वह हमेशा सिनेमा के लिए जीते थे, विक्रम ने कहा, बहुत समय पहले, मैंने एक विज्ञापन किया था जब मैं सिनेमा में नहीं आया था। मैंने एक चाय ब्रांड के विज्ञापन में एक चोल राजा की भूमिका निभाई थी। चांग नामक एक कैमरामैन, ए सुब्रमणि नामक तकनीशियन और दिलीप नाम के एक संगीतकार ने भी इस पर काम किया। आज, मैंने चोल राजा आदित्य करिकालन की भूमिका निभाई है, वह भी मेरे सपनों के निर्देशक मणिरत्नम के निर्देशन में पोन्नियिन सेलवन जैसी महाकाव्य फिल्म में।

आगे विक्रम ने कहा है, वह आदमी जो तब दिलीप था, उसने दो ऑस्कर जीते हैं और दुनिया भर में जाना जाता है और आज हमारे सामने ए.आर. रहमान सर के रूप में मौजूद है। इससे साफ होता है कि अगर आप सपना देखते हैं तो सच होते हैं। रहमान सर इसका एक बड़ा उदाहरण है। हमारे देश को इतना बड़ा सम्मान देने के लिए मुझे आपको धन्यवाद देना है।

उन्होंने आगे कहा, रहमान सर एक जीवित किंवदंती हैं। चाहे वह पोन्नियिन सेलवन हो या मैं या रावणन, जब मैं उनके गीतों में अभिनय करता हूं तो मुझे एक नई ऊर्जा मिलती है क्योंकि मुझे उनका संगीत पसंद है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story