विक्रम वाधवा ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाएंगे पुलिस वाले की भूमिका

Vikram Wadhwa to play the role of a cop in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
विक्रम वाधवा ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाएंगे पुलिस वाले की भूमिका
टीवी शो विक्रम वाधवा ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाएंगे पुलिस वाले की भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छोटी सरदारनी के अभिनेता विक्रम वाधवा सबसे लंबे समय तक चलने वाले दैनिक शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसमें एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

आने वाले एपिसोड्स में, डॉ. अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा द्वारा अभिनीत) को विक्रम के ऑन-स्क्रीन चरित्र द्वारा गिरफ्तार होते हुए दिखाया जाएगा।

अभिनेता हीरो - गायब मोड ऑन, इमली, क्राइम अलर्ट और अन्य जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। वह एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने को लेकर अपने उत्साह को व्यक्त करता है।

वह कहते हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से अब सोचता हूं कि मैं वास्तविक जीवन में एक पुलिस वाला हूं। मैंने इस विशेष किरदार को इतने सारे शो में निभाया है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं अपने बचपन के सपने को जी रहा हूं।

इसी बीच शो में आए दिन कई ट्विस्ट आने वाले हैं।

अक्षरा (प्रणाली राठौड़) एक बच्चे के लिए प्लान करती है और यह पूरे परिवार के लिए खुशी लेकर आता है हालांकि चीजें उसके लिए इतनी आसान नहीं हैं और वह इससे कैसे निपटती है यह देखना अभी बाकी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Nov 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story