विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर बंध शादी के बंधन में, सामने आई शादी के अनदेखी तस्वीरें

Vikrant Massey and Sheetal Thakur tied the knot, unseen pictures of marriage surfaced
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर बंध शादी के बंधन में, सामने आई शादी के अनदेखी तस्वीरें
विक्रांत-शीतल की शादी विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर बंध शादी के बंधन में, सामने आई शादी के अनदेखी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ एक प्राइवेट शादी समारोह में पवित्र शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा, दोनों ने हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरें लिए।

शादी से सामने आई ये तस्वीर
सोशल मीडिया पर विक्रांत के फैंस को उनकी शादी की तस्वीर काफी पसंद आ रही है, इन वायरल हो रही तस्वीरों में, विक्रांत और शीतल पारंपरिक लिवाज में नजर आ रहें हैं और दोनों की मुस्कान इस मौके पर चार चांद लगा रही है। जहां विक्रांत एक ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं दूसरी ओर शीतल लाल दुल्हन के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

2015 से कर रहें थे डेट
कपल एक-दूसरें को 2015 में डेट कर रहें थे, 2019 में दोनों की एक प्राइवेट समारेह में सगाई करने की रिपोर्ट सामने आई थी। वर्क फ्रंट पर, दोनों ने एकता कपूर की "ब्रोकन बट ब्यूटीफुल" में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है, इस सारिज में शीतल ने विक्रांत की ऑन-स्क्रीन दिवंगत पत्नी की भूमिका निभाई थी।
आने वाले समय में विक्रांत जल्द ही "लव हॉस्टल" में सान्या मल्होत्रा और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे।

Created On :   19 Feb 2022 6:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story